How Sharman Joshi's career got ruined

शरमन जोशी का करियर कैसे हुआ बर्बाद, Talented होते हुए भी क्यों नहीं मिलता काम….

शरमन जोशी का करियर कैसे हुआ बर्बाद : How Sharman Joshi's career got ruined, why doesn't he get work despite being talented....

Edited By :   Modified Date:  April 28, 2023 / 12:11 PM IST, Published Date : April 28, 2023/12:11 pm IST

मुंबई । आज बॉलीवुड अभिनेता शरमन जोशी अपना 44वां जन्मदिन मना रहे है। शरमन जोशी हिंदी फिल्मों के उन चंद अभिनेताओं में से एक है। जिनके आलोचक आपको कम ही मिलेंगे। बेहतरीन एक्टिंग स्कील, लाजवाब कॉमिक टाइमिंग होने के बावजूग शरमन जोशी को काम नहीं मिल रहा है। शरमन जोशी में प्रतिभा तो बहुत कूट कूटकर भरी है लेकिन उन्हें काम नहीं मिलता। 44 वर्षीय अभिनेता ने अपने आपको हर मोड़ पर साबित किया। पर हमेशा इनके अधिकारों का हनन होता रहा है।

यह भी पढ़े :  Keshkal News: शादी की दावत पड़ी भारी, दस लोग हुए फूड पॉइजनिंग के शिकार 

शरमन जोशी ने साल 2001 कि फिल्म स्टाइल से अपना डेब्यू किया। स्टाइल कि गिनती आज भी उनके बेस्ट फिल्मों के तौर पर होती है। एक्टर ने अपनी पहली फिल्म से साबित कर दिया कि वो बेहतरीन अभिनेता है। स्टाइल फिल्म के गाने, शरमन जोशी और साहिल खान की कॉमिक टाइमिंग काफी बेहतरीन थी। दोनों एक्टर इस फिल्म से धमाकेदार डेब्यू किया। स्टाइल के बाद शरमन जोशी, एक्सक्यूज मी, धमाल, गोलमाल, ढोल, रंग दे बसंती, जैसी गिनी चुनी फिल्मों में काम किया। ये बात गौर करने वाली है। अच्छे अभिनेता होने के बावजूद उन्हें बड़ी फिल्में कभी नहीं मिली।महज 21 साल की उम्र में ही उन्होंने मशहूर विलेन प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा चोपड़ा से शादी रचा ली। दरअसल, शरमन और प्रेरणा एक ही कॉलेज में पढ़ाई करते थे और एक्टर उन्हें देखते ही अपना दिल हार बैठे थे। फिर क्या था, प्यार को मुकाम मिला और साल 2000 में ब्याह रचाकर इस जोड़े ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया।

यह भी पढ़े :  नौकरी करने का सुनहरा मौका, यहां निकली बंपर वैकेंसी, जानिए कैसे करे अप्लाई…

शरमन ने  बताया था कि ‘ईगो क्लैश के चलते शायद बात नहीं बन सकी और मुझे इस सीरीज से निकाल दिया गया। मैंने मूवी के प्रोड्यूसर्स से रिक्वेस्ट करते हुए कहा था कि मुझे इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना है पर शायद मैं लेट हो चुका था। जब इस एक्टर से सवाल किया गया कि क्या उनके इस सीरीज से निकलने की वजह अजय देवगन और रोहित शेट्टी हैं, तो उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि मुझे इस सीरीज से बाहर निकालने में किसका हाथ है क्योंकि मैं उस वक्त रोहित और अजय से बात नहीं कर रहा था।

यह भी पढ़े :  MP Covid-19 : प्रदेश ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर कोरोना पॉजिटिव, जांच के बाद आई रिपोर्ट