Shyam Pathak Birthday

Shyam Pathak Birthday: कुंवारे नहीं हैं पोपटलाल, लव मैरेज कर लिया था परिवार से बैर

Shyam Pathak Birthday: कुंवारे नहीं हैं पोपटलाल, लव मैरेज कर लिया था परिवार से बैर! Shyam Pathak Birthday

Edited By :   Modified Date:  June 6, 2023 / 09:51 AM IST, Published Date : June 6, 2023/9:51 am IST

नई दिल्ली। Shyam Pathak Birthday तारक मेहता का उल्टा चश्मा आप देखते हैं? अगर हां तो ‘पत्रकार पोपटलाल’ को तो जरूर जानते होंगे। शो पिछले 14 सालों से नजर आ रहे पोपटलाल का असली नाम जानते हैं आप? शो में नजर आने वाले पोपटलाल आज अपना स्पेशल डे सेलिब्रेट कर रहे हैं। पोपटलाल का असली नाम श्याम पाठक हैं। 6 जून 1976 में गुजरात में जन्में श्याम पाठक आज 47 साल के हो गए हैं। आइए जानते है पोपट लाल के जीवन से जुड़ी कुछ बातें।

Read More: दर्दनाक हादसाः बाइक सवारों पर पलटी अनियंत्रित ट्रक, 4 लोगों की मौके पर मौत, एक ही परिवार के हैं सभी मृतक 

Shyam Pathak Birthday तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में पोपटलाल का रोल प्ले करने वाले श्याम पाठक असल जिंदगी में शादीशुदा हैं और उनकी प्रेम कहानी बड़ी ही दिलचस्प भी है। क्या आप जानते हैं कि श्याम पाठक ने घर से भागकर शादी की थी।

Read More: ब्लू बिकनी में Sofia Ansari ने दिखाई कातिल अदाएं, देखने वालों के छूटे पसीने 

दरअसल, श्याम पाठक का दिल उनकी क्लासमेट रेशमी पर आ गया था। लेकिन घरवाले इस रिश्ते के सख्त खिलाफ थे। उस वक्त श्याम पाठक सिर्फ रेशमी को ही अपना हमसफर बनाना चाहते थे लिहाजा उन्होंने घरवालों के बिना बताए ही रेशमी संग विवाह कर लिया था।

Read More: राज्य के 3 मंदिरों में ड्रेस कोड लागू, महिलाओं और लड़कियों को ढकना होगा शरीर का 80 फीसदी हिस्सा तभी मिलेगी एंट्री

बाद में जब घरवालों को इस बात की जानकारी हुई तो वो बहुत नाराज हुए और उनके घरवालो से श्याम पाठक से बात करना भी बंद कर दिया था। लेकिन फिर समय के साथ सब ठीक हो गया और दोनों के रिश्ते को परिवार ने भी मंजूरी दे दी। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में शादी के लिए तरसने वाले पोपटलाल ना सिर्फ शादीशुदा हैं बल्कि तीन-तीन बच्चों के पिता भी हैं। उनके दो बेटे पार्थ और शिवम व एक बेटी नियति भी हैं।

Read More: WTC Final में इतिहास रचेंगे किंग कोहली, आज तक कोई बल्लेबाज नहीं कर पाया ये कारनामा 

श्याम पाठक शो के पॉपुलर किरदार हैं लेकिन अपनी निजी जिंदगी को वो निजी ही रखना पसंद करते हैं। उनकी पत्नी भी लाइमलाइट से कोसों दूर ही रहती हैं। श्याम पाठक पिछले 14 सालों से इस शो का हिस्सा हैं और मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वो एक एपिसोड के 60 हजार फीस लेते हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers