#IBC24Jansamvad

#IBC24Jansamvad : ‘कांग्रेस ने लिखित में झूठ बोला, मध्यप्रदेश में कांग्रेस ने ये रिकॉर्ड बनाया’ IBC24 के मंच पर बीजेपी नेता लोकेंद्र पाराशर ने कही ये बात

#IBC24Jansamvad : 'कांग्रेस ने लिखित में झूठ बोला, मध्यप्रदेश में कांग्रेस ने ये रिकॉर्ड बनाया' IBC24 के मंच पर बीजेपी नेता लोकेंद्र पाराशर ने कही ये बात

Edited By :   Modified Date:  April 16, 2023 / 04:59 PM IST, Published Date : April 16, 2023/4:13 pm IST

ग्वालियर। #IBC24Jansamvad मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर में आईबीसी 24 का खास कार्यक्रम #IBC24Jansamvad कार्यक्रम जारी है। इस कार्यक्रम में भाजपा-कांग्रेस सहित कई पार्टियों के अलग-अलग नेता शिरकत कर रहे हैं। #IBC24Jansamvad कार्यक्रम के जरिए हम मध्यप्रदेश के नेताओं से जनता से जुड़े सवाल पूछ रहे हैं। हमारे कार्यक्रम के तीसरे सेशन में बीजेपी मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर शामिल हुए।

Read More: ‘राहुल गांधी के पीएम बनने तक उधारी बंद..’ दुकानदार ने लगाया गजब का जुगाड़, देखकर हैरान रह गए ग्राहक 

#IBC24Jansamvad के इस विशेष कार्यक्रम #IBC24Jansamvad बीजेपी मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर शामिल हुए।  बीजेपी मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर से तीखे सवाल किए जिसका उन्होंने बड़ी सहजता से जवाब दिया।

सवाल – हम जनता के लिए काम करते हैं हमारी कोई महत्वाकांक्षी नहीं है?

जवाब – सच ये कि कांंग्रेस ने लिखत मे झूठ बोला, ये मध्यप्रदेश में कांग्रेस ने रिकॉर्ड बनाया है कि लिखित कैसे झूठ बोला जाता है ये वजन पत्र जारी हुआ। उन वचन पत्र में 5—7 ऐसे बूड्ठे शपथ ली गई उनकी जनता को भरोसा दिलाया गया कि हम ये 4—5 काम करेंगे। उन 4—5 कामों से एक भी काम 15 महीने तक नहीं हुआ। एक उनका सर्वोच्च नेता ने कहा कि किसानों का दो लाख तक कर्जा माफ। अगर माफ नहीं तो सीएम बदल दिया जाएगा। 2 लाख का कर्जा दो किसानों का माफ हुआ हो। एक भी युवा को 4 हजार रुपए नहीं दिए। इतना बड़ा छल इतना बड़ा झूठ। सिंधिया जी ने कहा अगर नहीं करोगे तो मैं सड़क पर आ जाउंगा।

सवाल— बेरोजगारी बहुत बढ़ गई है?

जवाब: 2023 का मुद्दा आया है। एक धोखा खा चुका है और अब खा सकते नहीं। ये मध्यप्रदेश की पूरी जनता गा रही है। जो धोका खाया है उस घाव को कभी नहीं भर सकते। केवल चार महीने में कांग्रेस की सरकार का मुखौटा उतर गया और चार महीने बाद लोकसभा की चुनाव हेाते हैं। उस लोकसभा की चुनाव में तीन सीट हमने जीती है और कमलनाथ ने अपने बेटे की सीट बड़ी मुश्किल से बचा पाई। जिसके बाद नगर निकाय चुनाव होती है तो भारतीय जनता पार्टी ने जीती है। ये लिस्ट बता रहा है कि कांग्रेस के दिन लद गए है पूरी तरह से समाप्त हो गए और सपना देखना है तो सपने देखने का अधिकार तो है।

सवाल: तो सपना तो उन्होंने आपको नगर निगम चुनाव में दिखाया भी न?

जवाब: नगर निगम चुनाव में 85 प्रतिशत से उपर सीटे पंचायतों तक लेकर भारतीय जनता पार्टी जीती है।

सवाल: बेरोजगारी के लिए क्या ठोस काम कर रही है सरकार

जवाब: पिछले 9 महीने से हर महीने कैंप लगाकर 2 लाख लोगों को रोजगार सरकारी रिकॉर्ड है। एक लाख नौकरियां भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने की। 18 लाख लोगों को रोजगार मेला लगाकर स्वरोजगार देना।

सवाल: ग्वालियर में कितना विकास हुआ है?

जवाब: ग्वालियर में नया एयरपोर्ट बन रहा है 500 करोड़ का। 1500 करोड़ की लागत से 15 किलोंमीटर कर एलीमीटर रोड बन रहा है। एक हजार बिस्तर का अस्पताल बन रहा है। ग्वालियर से शंकरपुर तक क्रिकेट स्टेडियम बन रहा है। नए अंतरराष्ट्रीय बस स्टेंड बन रहा है। नया रेलवे स्टेशन तैयार हो रहा है।

सवाल:  जिस स्पीड से काम होना चाहिए उस स्पीड से का नहीं हो रहा है?

सवाल: स्पीड से काम नहीं हो रहा। इसके लिए 15 महीने आप भी जिम्मेदार है। 15 महीने तक एक भी दिन कमलनाथ ग्वालियर आए। उन्होंने किसी कार्य का लोकार्पण किया? कमलनाथ को चिढ़ थी ग्वालियर से क्योंकि ग्वालियर ने पिछली बार कमलनाथ को वोट नहीं दिया । ग्वालियर ने एक विकास करने वाले युवा को वोट दिया। 15 महीने तक एक भी बार कमलनाथ ग्वालियर नहीं आए।

सवाल: कमलनाथ को किसी तरह का कोई चिढ़ नहीं है।

जवाब: कमलनाथ के चरण 15 महीने तक ग्वालियर में क्यों नहीं पड़े और पड़े तो चार बार ग्वालियर आए उनका तिथि बताए। और उन्होंने 500 रुपए का कौनसा काम किया है। आप केवल लड़ते रहे। सिंधिया को नीचा दिखाने का काम किया। 15 महीने में यही काम आपने किया। जिसका परिणाम आपको भुगतना पड़ा।

सवाल: एयरपोर्ट बनने से जनता का क्या फायदा?

जवाब: एयरपोर्ट बनता है तो इंडस्ट्रीस आता है। व्यापार आता है। अपना रोजगार फैलाता है। नए नए प्रकार के काम धंधे मिलते है।