#IBC24Jansamwad Guna

#IBC24Jansamwad Guna: गुना में बराबरी का मुकाबला, 2 कांग्रेस तो 2 बीजेपी के विधायक, इन मुद्दों पर नेताओं के बीच जमकर हुई बहस, देखें…

#IBC24Jansamwad Guna गुना संभाग में 2 कांग्रेस विधायक तो 2 सीटों पर बीजेपी का राज, प्रतिनिधियों ने गिनाए विकासकार्य

Edited By :   Modified Date:  September 13, 2023 / 04:17 PM IST, Published Date : September 13, 2023/4:17 pm IST

#IBC24Jansamwad Guna: गुना। इस साल के अंत में मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होना है। चुनाव को लेकर सभी जनप्रतिनिधि का अपने अपने क्षेत्रों में चुनावी दौरा शुरू हो गया है। इसी क्रम में छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश का नंबर वन न्यूज चैनल IBC24 के खास चुनावी कार्यक्रम जनसंवाद का आयोजन किया जा रहा है। लगातार जनसंवाद के माध्यम से IBC24 नेता जनता के बीच रूबरू हो रहे हैं।

#IBC24Jansamwad Guna: इसी बीच एक बार फिर मध्य प्रदेश के गुना में IBC24 जनसंवाद का कार्यक्रम हो रहा है। इस कार्यक्रम में राजनीतिक दलों के नेताओं से IBC24 जनता से जुड़े मुद्दों पर सीधा सवाल कर रहा है और अपनी सामाजिक प्रतिबद्वता को निभाते हुए जनप्रतिनिधियों की बातों को आप तक पहुंचा रहा है। आपको बता दें कि यह कार्यक्रम आज यानी 13 सितंबर 2023 बुधवार को किया गया। जिसका सीधा प्रसारण IBC24 पर देखा जा सकता है।

#IBC24Jansamwad Guna: आज के कार्यक्रम के चौथे सेशन में मुद्दों की जंग पर चर्चा की गई। इस चर्चा में भाग लेने के लिए गुना से ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मुरारी लाल धाकड़ और जिला पंचायत सदस्य और बीजेपी कार्य समिति के सदस्य महेंद्र सिंह ने जनता से जुड़े सवालों के जवाब दिए। हमारे होस्ट ने जब उनसे कई तीखे सवाल किया। जिसका उन्होंने काफी शालीनता से सारे सवालों के जबाव दिए।

#IBC24Jansamwad Guna: गुना में बीजेपी-कांग्रेस का बराबरी का मुकाबला है। 2 सीट पर बीजेपी तो 2 सीटों पर कांग्रेस का राज है। इस दौरान बीजेपी की ओर से पक्ष रखने आए महेंद्र सिंह ने भाजपा सरकार की योजनाओं को गिनाया साथ ही कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा। तो उधर कांग्रेस की ओर से पक्ष रखने आए मुरारीलाल धाकड़ ने कांग्रेस विधायकों के क्षेत्र की उपलब्धियां गिनाई साथ ही प्रदेश सरकार की खामियां गिनाई। इस दौरना दोनों नेता के बीच जमकर नोक-झोक हुई। भरे मंच से जनता से जुड़े मुद्दों के पर क्या कहा प्रतिनिधियों ने यहां सुनिए-

https://www.youtube.com/live/FnSclt3aGEo?si=Itn0clDZIbP-xTnk

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें