#IBC24Jansamwad: टीएस सिंहदेव ने आज कर ही दिया खुलासा कि कहां से आया था ढाई-ढाई साल का मुद्दा, जानिए क्या कहा उन्होंने.. | #IBC24Jansamwad: टीएस सिंहदेव ने आज कर ही दिया कहां से आया था ढाई-ढाई साल का मुद्दा, जानिए क्या कहा उन्होंने

#IBC24Jansamwad: टीएस सिंहदेव ने आज कर ही दिया खुलासा कि कहां से आया था ढाई-ढाई साल का मुद्दा, जानिए क्या कहा उन्होंने..

Edited By :   Modified Date:  August 6, 2023 / 07:53 PM IST, Published Date : August 6, 2023/7:50 pm IST

#IBC24Jansamwad : इस साल के अंत में छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने को है। चुनाव को लेकर सभी जनप्रतिनिधि अपने अपने क्षेत्रों में चुनावी दौरा शुरू हो गया है। इस क्रम में छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश का नंबर वन न्यूज चैनल IBC24 के खास चुनावी कार्यक्रम जनसंवाद का आयोजन किया जा रहा है। लगातार जनसंवाद के माध्यम से IBC24 नेता और जनता के बीच रूबरू हो रहे हैं।

इसी बीच एक बार फिर छत्तीसगढ़ के सरगुजा में IBC24 का जनसंवाद का कार्यक्रम हो रहा है। इस कार्यक्रम में राजनीतिक दलों के नेताओं से IBC24 जनता से जुड़े मुद्दों पर सीधा सवाल कर रहा है और अपनी सामाजिक प्रतिबद्वता को निभाते हुए जनप्रतिनिधियों की बातों को आप तक पहुंचा रहा है।

#IBC24Jansamwad : जनसंवाद के कार्यक्रम में प्रदेश उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव ने शिरकत की और अपने सियासी जीवन से जुडी कई बाते उन्होंने आईबीसी24 से साझा की। जनसंवाद में उनसे सीधा संवाद किया आईबीसी24 के एडिटर इन चीफ रविकांत मित्तल ने।

#IBC24Jansamwad: सरगुजा की सभी 14 सीट में क्यों हारी भाजपा? जनसंवाद में रामविचार नेताम ने बताई वजह

जनसंवाद में टीएस सिंहदेव ने सबसे अहम ढाई-ढाई साल मुख्यमंत्री बनाये जाने के सवाल पर अपनी प्रतिक्रिया दी और इस बात का खुलासा किया कि आखिर यह पूरी बात आई कहा से। डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने बताया कि उनकी कभी भी इस पर चर्चा नहीं हुई थी। न ही भूपेश बघेल से और न ही शीर्ष नेतृत्व से। राहुल गांधी एक ही दिन तीन राज्यों के शपथ में भी पहुंचे थे। लेकिन जिस दिन भूपेश बघेल का नाम सीएम के लिए फाइनल हुआ उस दिन अचानक मीडिया में ढाई-ढाई साल की बाते चलने लगी, बावजूद इसके कि इस पर आलाकमान से भी किसी तरह की बातचीत नहीं हुई थी। इस समाचार के बाद उनपर काफी दबाव था। लगातार फोन आ रहे थे। उन्होंने बता था कि ऐसी कोई बात नहीं हुई थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें