#IBC24Jansamwad: सरगुजा की सभी 14 सीट में क्यों हारी भाजपा? जनसंवाद में रामविचार नेताम ने बताई वजह |

#IBC24Jansamwad: सरगुजा की सभी 14 सीट में क्यों हारी भाजपा? जनसंवाद में रामविचार नेताम ने बताई वजह

Edited By :   Modified Date:  August 6, 2023 / 06:36 PM IST, Published Date : August 6, 2023/6:36 pm IST

#IBC24Jansamwad : इस साल के अंत में छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने को है। चुनाव को लेकर सभी जनप्रतिनिधि अपने अपने क्षेत्रों में चुनावी दौरा शुरू हो गया है। इस क्रम में छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश का नंबर वन न्यूज चैनल IBC24 के खास चुनावी कार्यक्रम जनसंवाद का आयोजन किया जा रहा है। लगातार जनसंवाद के माध्यम से IBC24 नेता और जनता के बीच रूबरू हो रहे हैं।

#IBC24Jansamwad :देश के प्रधानमंत्री यहां आकर कहते हैं धान का पैसा हम दे रहे हैं, तो वाराणसी के किसान 1100 रुपए में धान क्यों बेच रहे? विनय जायसवाल ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

इसी बीच एक बार फिर छत्तीसगढ़ के सरगुजा में IBC24 का जनसंवाद का कार्यक्रम हो रहा है। इस कार्यक्रम में राजनीतिक दलों के नेताओं से IBC24 जनता से जुड़े मुद्दों पर सीधा सवाल कर रहा है और अपनी सामाजिक प्रतिबद्वता को निभाते हुए जनप्रतिनिधियों की बातों को आप तक पहुंचा रहा है।

#IBC24Jansamwad: साफ पेयजल, बिजली विस्तार, ड्रेनेज की समस्या, क्या आप इन्हें दूर कर पाए हैं? सवाल सुनकर रमन अग्रवाल की हो गई बोलती बंद 

#IBC24Jansamwad : जनसंवाद के कार्यक्रम में प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता रामविचार नेताम ने भी अपने विचार रखे। आईबीसी के एडिटर इन चीफ रविकांत मित्तल के सवाल कि सरगुजा में सभी सीटों पर हार की वजहें क्या थी? इसके सवाल पर रामविचार नेताम ने बताया कि कांग्रेस ने 2018 के विधानसभा चुनाव के पहले क्षेत्र में जाकर लोगों के सामने ऐसे ऐसे वादे किये, ऐसी ऐसी बाते बताई जिससे लोगों को लगा कि प्रदेश में परिवर्तन आएगा, कर्ज माफ़ होगा, बिजली का बिल माफ़ होगा। नौकरियां मिलेंगी, आउटसोर्सिंग पर रोक लगेगी, और यहाँ के स्थानीय लोगों को महत्व मिलेगा। लेकिन जनता अब खुद को ठगा महसूस कर रही है। अब यह स्थिति भाजपा के साथ होगी जब सरगुजा की सभी 14 सीटों पर भाजपा अपना परचम लहरायेगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें