Jyotiraditya Scindia on development work

#IBC24Jansamvad : ग्वालियर का पूर्ण ब्लूप्रिंट तीन साल में बनकर तैयार है, सिंधिया ने शहर के विकास को लेकर बताई ये योजनाएं

Jyotiraditya Scindia on development work :सिंधिया ने ग्वलियर के विकास को लेकर कहा कि पूर्ण ब्लूप्रिंट तीन साल में बनकर तैयार हैं।

Edited By :   Modified Date:  April 16, 2023 / 04:19 PM IST, Published Date : April 16, 2023/4:19 pm IST

भोपाल : Jyotiraditya Scindia on development work :  मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव महज कुछ ही महीने बचे हुए हैं। इस चुनावी साल में नेता और जन​प्रतिनिधि अपने अपने क्षेत्रों में चुनाव की तैयारियों में लगे हैं और प्रदेश के अलग-अलग इलाकों का दौरा कर रहे हैं। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर IBC24 ने एक खास कार्यक्रम #IBC24Jansamvad आयोजित किया है। इस कार्यक्रम के माध्यम से नेताओं और जनप्रतिनिधियों से सीधे जनता से जुड़े सवाल पूछ रहे हैं। #IBC24Jansamvad कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से हमारे Managing Editor परिवेश वात्स्यायन ने कई तीखे सवाल पूछे।

read more : #IBC24Jansamvad : ‘कांग्रेस ने लिखित में झूठ बोला, मध्यप्रदेश में कांग्रेस ने ये रिकॉर्ड बनाया’ IBC24 के मंच पर बीजेपी नेता लोकेंद्र पाराशर ने कही ये बात 

Jyotiraditya Scindia on development work :  परिवेश वात्स्यायन के द्वारा ग्वालियर विकास के सवाल पर सिंधिया ने ग्वलियर के विकास को लेकर कहा कि पूर्ण ब्लूप्रिंट तीन साल में बनकर तैयार हैं। ग्वालियर में विकास का कार्य प्रगति पर है। 1130 करोड़ की लागत ने ग्वालियर की सड़के बनने को तैयार है। साथ ग्वालियर में ट्राफिक का समाधान भी निकलेगा। जो स्टेशन मेरे पूज्य पिताश्री द्वारा बनवाया गया था उसका नवीनीकरण भी किया जा रहा है। 500 करोड़ की योजना है जो अगले दो तीन माह में खुद पीएम मोदी शिलान्यास करेंगे।

read more : Edible Oil Price Down: जनता के लिए बड़ी खुशखबरी… खाने के तेल की कीमतों में भारी गिरावट

 

Jyotiraditya Scindia on development work :  भाजपा सरकार के राज में भव्य स्टेशन का निर्माण किया जा रहा है। साथ ही सिंधिया ने कहा कि भारतीय संस्कृति को ध्यान में रखते हुए इस स्टेशन का निर्माण किया जाएगा। वहीं सिंधिया ने कहा कि ग्वालियर में एक नया एयरपोर्ट बन रहा है जिसकी आधारशिला केंद्रीय गृहमंत्री ने रखी है। जितना बड़ा भाजपा और इंदौर का एयरपोर्ट उससे बड़ा एयरपोर्ट ग्वालियर में बनने जा रहा है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers