#IBC24MindSummit

#IBC24MindSummit : ‘केंद्र सरकार ने कभी छत्तीसगढ़ के साथ भेदभाव नहीं किया’ आपके इस बयान के क्या मायने हैं?

#IBC24MindSummit : 'केंद्र सरकार ने कभी छत्तीसगढ़ के साथ भेदभाव नहीं किया' आपके इस बयान के क्या मायने हैं?

Edited By :   Modified Date:  September 30, 2023 / 03:08 PM IST, Published Date : September 30, 2023/3:08 pm IST

#IBC24MindSummit : रायपुर। छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश के नंबर वन और सबसे लोकप्रिय न्यूज चैनल IBC24 ने अपनी सामाजिक जिम्मेदारी और सहभागिता निभाते हुए 15 साल पूरे कर लिए हैं। इस अवधि में IBC24 चैनल ने कभी भी अपनी सामाजिक जिम्मेदारी को नहीं भूला और हमेशा जनता के हित में अपनी आवाज बुलंद करता रहा। IBC24 चैनल ने अपने तमाम प्रोत्साहन कार्यक्रमों के अलावा जनता के मुद्दों से जुड़े सवालों को जनप्रतिनिधियों तक पहुंचाता रहा है और जनता की आवाज बनकर हमेशा खड़ा रहा।

Read more: #IBC24MindSummit : विधानसभा चुनाव में क्या स्थानीय भाजपा नेताओं पर केंद्र को भरोसा नहीं रहा? चंदूलाल साहू ने दिया जवाब 

#IBC24MindSummit : IBC24 न्यूज अपनी 15वीं वर्षगांठ के अवसर पर एक बार ​​फिर अपनी सामाजिक जिम्मेदारी निभाते हुए प्रदेश के तमाम बड़े जनप्रतिनिधियों से आपको रूबरू कराने जा रहा है। आज यानि 30 सितंबर 2023 दिन शनिवार को IBC24 द्वारा ‘mind summit’ के नाम से एक कार्यक्रम का आयोजन होटल बेबीलोन इंटरनेशनल में किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में प्रदेश के विकास पर सीएम भूपेश बघेल से एक्सक्लूसिव चर्चा की जाएगी। वहीं, छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह से बीजेपी के एजेंडे पर सीधी बात हुई।

इनके अलावा भी प्रदेश के कई नामचीन नेता भी कार्यक्रम में शामिल होंगे। IBC24 द्वारा इन तमाम नेताओं और जनप्रतिधियों से चर्चा की जाएगी, जिसका सीधा प्रसारण और वीडियोज आप IBC24 न्यूज चैनल और IBC24 न्यूज के तमाम मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे ibc24.in बेवसाइट, IBC24 यूट्यूब चैनल, खबर बेबाक यूट्यूब चैनल, ट्वीटर और फेसबुक आदि पर देख सकते हैं।

Read more: #IBC24MindSummit : छत्तीसगढ़ के नौजवानों को नग्न प्रदशर्न करना पड़ा, ऐसे में ये बताएं इस बार कैसे 75 पार: प्रेम प्रकाश पांडेय 

#IBC24MindSummit : जैसा की छत्तीसगढ़ में कुछ ही महीने के अंदर विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इसी बीच IBC24 के ‘mind summit’ कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव से खास बातचीत की गई। इस दौरान उनसे विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की लिस्ट जारी नहीं करने, टिकट वितरण  जैसे मुद्दों पर चर्चा की गई। इतना ही नहीं उनसे उनके ही केंद्र सरकार ने कभी छत्तीसगढ़ के साथ भेदभाव नहीं किया वाले बयान से उसे मायने पुछे गए। इस सुनिए टीएम बाबा ने क्या कहा..

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें