Khelo India Youth Games got gold in boys hockey 2023

Khelo India Youth Games 2023 : प्रदेश की पुरुष हॉकी टीम दिखाया अपना दम, ओडिशा को हराकर जीता गोल्ड, सीएम ने खिलाड़ियों को दी बधाई

Khelo India Youth Games got gold in boys hockey 2023 : सीएम ने ओडिशा को 3-2 से मात देकर प्रदेश को गोल्ड मेडल जीतने पर बधाई दी है।

Edited By :   Modified Date:  February 10, 2023 / 10:08 PM IST, Published Date : February 10, 2023/10:06 pm IST

Khelo India Youth Games got gold in boys hockey 2023 : भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने खेलो इंडिया यूथ गेम्स-2022 में मध्यप्रदेश पुरूष हॉकी टीम को रोमांचक मुकाबले में ओडिशा को 3-2 से मात देकर गोल्ड मेडल जीतने पर बधाई दी है। मुख्यमंत्री चौहान ने प्रदेश की महिला हॉकी टीम को भी रजत पदक प्राप्त करने पर बधाई दी है।

read more : आपस में भिड़े किन्नरों के दो गुट, एक-दूसरे पर किया ​हथियारों से हमला, पुलिस तक पहुंचा मामला

Khelo India Youth Games got gold in boys hockey 2023 : सीएम चौहान ने कहा कि खेल क्षेत्र में मध्यप्रदेश की गौरवान्वित करने वाली इन उपलब्धि पर सभी प्रदेशवासियों को गर्व है। प्रदेश की बेटियों ने आज झारखंड की टीम को कड़ी टक्कर दी। प्रदेश की बेटियाँ बेहतर प्रदर्शन करते हुए एक-एक से बराबरी करने में सफल हो गई थी, लेकिन पेनाल्टी शूटआउट में वे 4 के मुकाबले 3 गोल ही कर सकीं और रजत पदक से संतोष करना पड़ा।

read more : BJP जिला उपाध्यक्ष को नक्सलियों ने मारी गोली, इलाज के दौरान हुई मौत 

प्रदेश की टीम ने पूरा परिश्रम किया और यह टीम भविष्य में होने वाली अन्य स्पर्धाओं के लिए अच्छी तरह तैयार हो चुकी है। खेलो इंडिया में पदक तालिका में प्रदेश तीसरे क्रम पर है। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि 11 फरवरी को भोपाल में खेलो इंडिया की खेल गतिविधियों के समापन पर खेल प्रतिभाओं से भेंट और बातचीत के लिए उत्सुक हूँ।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें