All meat shops will remain closed on Mahashivratri

महाशिवरात्रि पर बंद रहेगी सभी मीट की दुकानें, प्रशासन ने दिया आदेश

All meat shops will remain closed on Mahashivratri : नगर निगम ने महाशिवरात्रि को सभी मीट की दुकानों को बंद रखने के निर्देश जारी किए हैं।

Edited By :   Modified Date:  February 18, 2023 / 10:33 AM IST, Published Date : February 17, 2023/9:49 pm IST

All meat shops will remain closed on Mahashivratri : अलीगढ़। उत्तरप्रदेश में महाशिवरात्रि को लेकर तैयारियां पूरी हो चुकी है। प्रदेश के सरकार ने हर जिले के अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए है कि सुरक्षा और भोलेनाथ की बारात में किसी प्रकार से कोई कमी नहीं होगी चाहिए। इसी बीच अलीगढ़ नगर निगम ने महाशिवरात्रि को सभी मीट की दुकानों को बंद रखने के निर्देश जारी किए हैं। नगर आयुक्त के अनुसार निर्देशों का उल्लंघन करने वाले लोगों पर सख्त कार्रवाई होगी। निर्देशों का पालन सुनिश्चित करने के लिए निगम कर्मचारियों की टीम गठित की गई है जो इलाकों में गश्त कर निगरानी करेगी।

read more : शादी के बाद विदा होकर ससुराल जा रही थी दुल्हन, ट्रेन में ही हो गया खेला, नींद भांजता रह गया दूल्हा

All meat shops will remain closed on Mahashivratri : निगम कर्मचारियों के मुताबिक अलीगढ़ शहर को चार सेक्टरों में बांटा गया है। एक सेक्टर पर एक सुपर नोडल अधिकारी, चार नोडल और 35 अधिकारी और कर्मचारियों की टीमें बनाई गई हैं। इसके अलावा 80 क्विक एक्शन टीमें भी लगाई जा रही हैं।

read more : रिटायर्ड SP को कोर्ट ने सुनाई 3 साल की सजा, 20 साल पुराने मामले में पाया गया दोषी

 

All meat shops will remain closed on Mahashivratri : बता दें महाशिवरात्रि पर अलीगढ़ के खेरेश्वर धाम में बड़ी संख्या में कांवड़िये पहुंचेंगे। किसी प्रकार का धार्मिक भावनाएं आहत नहीं हो इसके लिए नगर निगम ने आसपास सभी मछली, मांस और मीट की दुकानें बंद रखने के निर्देश दिए हैं। स्पष्ट निर्देश दिए गए हैं कि कांवड़ियों के रास्ते पर कोई भी मांस की दुकान न खुली जाए। निगम अधिकारियों के मुताबिक लोगों की शिकायत मिलने पर तुरंत कार्रवाई के लिए क्विक एक्शन टीम मौके पर जाएगी और दुकानदार के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें