luck of these zodiac signs will rain with durlabh Raja Yoga

रामनवमी पर बन रहे ये तीन दुर्लभ योग, ये तीन राशियां हो जाएंगी मालामाल, नोटों की होगी बारिश

Ramnavami 2023: हिंदू धर्म में कई देवी-देवता हैं, जिनकी पूजा होती है। उनसे जुड़े त्योहार भी आते रहते हैं। अगर कोई भगवान राम की कृपा पाना

Edited By :   Modified Date:  March 27, 2023 / 08:11 AM IST, Published Date : March 27, 2023/8:11 am IST

नई दिल्ली : Ramnavami 2023: हिंदू धर्म में कई देवी-देवता हैं, जिनकी पूजा होती है। उनसे जुड़े त्योहार भी आते रहते हैं। अगर कोई भगवान राम की कृपा पाना चाहता है तो उनकी पूजा के लिए रामनवमी का दिन सबसे शुभ है। धार्मिक मान्यताएं कहती हैं कि भगवान राम धरती पर रामनवमी के दिन ही आए थे। पंचाग के मुताबिक, चैत्र मास के शुक्ल पक्ष की नवमी को रामनवमी होती है। 30 मार्च 2023 को रामनवमी मनाई जाएगी। इस दिन एक बेहद शुभ और दुर्लभ योग बन रहा है, जिससे 3 राशियों को बहुत लाभ मिलेगा।

यह भी पढ़ें : चैत्र नवरात्रि का छठा दिन आज, प्रदेश के इन मंदिरों में उमड़ी भक्तों की भीड़, पूजा मात्र से पूरी होती है मनोकामना 

बन रहे ये तीन दुर्लभ योग योग

Ramnavami 2023: पंडितों के मुताबिक, रामनवमी पर अमृत सिद्धि योग, गुरु पुष्य योग और सर्वार्थ सिद्धि योग बन रहे हैं। इन योगों का असर तीन राशियों पर पड़ेगा। गौरतलब है कि अमृत सिद्धि योग, सर्वार्थसिद्धि योग 30 मार्च को सुबह 6 बजे से रात्रि 10.59 बजे तक रहेगा।

यह भी पढ़ें : इस जेल में कैदियों ने दी भाईचारे की मिसाल, हिंदू ने रखा रोजा तो मुस्लिमों ने रखा नवरात्रि का व्रत 

मालामाल होंगे ये तीन राशि वाले जातक

सिंह राशि

Ramnavami 2023: ज्योतिष के जानकारों के मुताबिक, सिंह राशि वालों के लिए यह योग बहुत शुभ रहेंगे। उनको प्रभु राम की कृपा से कामयाबी हासिल होगी। कर्ज से भी आप मुक्ति पा जाएंगे। इनकम के कई स्रोत बनेंगे और कारोबार व नौकरी में भी लाभ मिलेगा।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों लिए रामनवमी बेहद फलदायी रहेगी। आपको इस दिन गुड न्यूज मिल सकती है। जिन लोगों की शादी नहीं हुई है, उनके लिए रिश्ते आ सकते हैं. इसके अलावा आर्थिक स्थिति भी पहले के मुकाबले मजबूत होगी। समाज में आपकी शोहरत बुलंदियां छुएगी।

यह भी पढ़ें : इन राशियों पर बनेगा ‘धन लक्ष्मी योग’, जातकों पर होगी पैसों की बारिश, हो जाएंगे मालामाल 

वृषभ राशि

Ramnavami 2023: वृषभ राशि वाले जातकों के लिए रामनवमी का दिन किस्मत का दरवाजा खोलने वाला साबित होगा। आप कोई नया काम प्रारंभ कर सकते हैं। अगर निवेश का सोच रहे हैं तो वह भी इस दिन किया जा सकता है। काफी वक्त से रुके हुए काम भी शुरू हो जाएंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers