on Republic Day you will get free 4G phone

REPUBLIC DAY पर ये टेलीकॉम कंपनी बाट रही मुफ्त 4G Phone, 2 साल तक नहीं कराना होगा रिचार्ज, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

This telecom company is distributing free 4G phone on REPUBLIC DAY : इसके अलावा 24 जीबी डाटा के साथ मिलेगा बहुत कुछ

Edited By :   Modified Date:  January 25, 2023 / 05:38 PM IST, Published Date : January 25, 2023/5:33 pm IST

on Republic Day you will get free 4G phone: नई दिल्ली: गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलायंस जियो अपने जियोफोन उपभोक्ताओं के लिए शानदार ऑफर लेकर आया है। जियो 26 जनवरी पर जियोफोन यूजर्स के लिए एक नई स्कीम लॉन्च करने जा रहे है। जिसके तहत टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio यूजर्स को 74 गणतंत्र दिवस के खास मौके पर फ्री 4G Phone बटेगी। इसके साथ ही कंपनी कस्टमर्स को कोई सारे खास प्लान भी देने जा रही है। अगर आप भी फ़ोन खरीदना चाहते है तो ये शानदार मौका है।

यह भी पढ़े : Most Expensive NZ bowler in ODI: विराट, सूर्या और पांड्या का विकेट लेकर भी बदनाम हुआ न्यूजीलैंड का यह बॉलर, खुद के नाम दर्ज करा बैठा बदनुमा रिकॉर्ड

Jio का 1,999 रुपये का प्लान

यह ऑफर उन लोगों के लिए है जो JioPhone खरीदना चाहते हैं। साथ ही उन लोगों के लिए भी है जो सेकेंडरी फोन लेना चाहते हैं जिसमें वो कॉलिंग और मैसेजिंग कर सकें। Jio 1,999 रुपये का प्लान दे रही है जिसमें आपको JioPhone फ्री दिया जाएगा। साथ ही किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जाएगी। इस प्लान की वैधता 2 साल की है। इसके अलावा 48 जीबी डाटा पूरी वैधता के दौरान दिया जाएगा। जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस भी मिलेगा।

यह भी पढ़े : Morena में लाखों की लूट | वसूली करने गए मुनीम को Joura Bus Stand पर Film Style में लूटा | देखिए VIDEO

Jio का 1,499 रुपये का प्लान

यह भी एक प्लान है। दोनों प्लान्स में डाटा, वैधता और कीमत का अंतर है। 1,499 रुपये में आपको फ्री JioPhone तो दिया जाएगा ही, साथ ही आपको 1 साल की वैधता मिलेगी। इसके अलावा 24 जीबी डाटा दिया जाएगा। हर नेटवर्क पर कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। आप जितना मर्जी उतना बात कर सकते हैं। साथ ही जियो ऐप्स का एक्सेस दिया जाएगा।

यह भी पढ़े : Raipur : गुरुद्वारे में अलौकिक कीर्तन समागम का आयोजन | समागम में देशभर के रागी जत्थे हो शामिल

JioPhone के फीचर्स

on Republic Day you will get free 4G phone: इस फोन में 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले समेत टॉर्चलाइट और एफएम रेडियो दिया गया है। फोन में कैमरा, माइक्रोफोन, स्पीकर, 4 वे नेविगेशन भी उपलब्ध कराई गई है। साथ ही यह बेहद ही कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ आता है। इसमें आप Facebook, YouTube, WhatsApp का इस्तेमाल कर सकते हैं।

 

 
Flowers