Happy Birthday Chiyaan Vikram

Happy Birthday Chiyaan Vikram : आई, अपरिचित और सेतु फिल्म के हीरो, जिनके अभिनय के सामने किसी की नहीं चलती…

Happy Birthday Chiyaan Vikram : आई, अपरिचित और सेतु फिल्म के हीरो, जिनके अभिनय के सामने किसी की नहीं चलती...

Edited By :   Modified Date:  April 17, 2023 / 07:29 AM IST, Published Date : April 17, 2023/7:27 am IST

मुंबई । तमिल सिनेमा में वैस तो एक से बढ़कर एक अभिनेता है लेकिन अपने किरदार में ढलने के लिए किसी भी हद तक जाने वाले एक ही अभिनेता है। जिन्हें हम चियान विक्रम के नाम जानते है। चियान केवल साउत के ही नहीं बल्कि इंडियन के सबसे बेहतरीन अभिनेता है। विक्रम को आप चलता फिरता एक्टिंग का Institute कह सकते है। अपने ढाई दशक से भी ज्यदा करियर में विक्रम ने जितनी भी फिल्में की है। ज्यादातर फिल्मों को आज के डेट में कल्ट स्टेट्स प्राप्त है।

यह भी पढ़े : बीजेपी सांसद की कार को पीछे से मारी टक्कर, डायल 100 को बुलाया, पुलिस ने 3 युवकों को लिया हिरासत में 

आज तमिल सुपरस्टार चियान विक्रम अपना 57वां जन्मदिन मना रहे है। विक्रम इंडियन सिनेमा के उन गिने चुने अभिनेताओं में आते है। जिनका अभिनय कौशल हमेशा से ही टाइम से आगे रहा। शिवाजी गणेशन, कमल हासन के बाद अगर किसी तमिल एक्टर अपने एक्टिंग से हर वर्ग को हैरान किया है,तो वो चियान विक्रम ही है। चियान हमेशा से ही कंटेंट ओरिएंटेड फिल्मों के लिए जाने जाते है।

यह भी पढ़े : Happy Birthday Chiyaan Vikram : आई, अपरिचित और सेतु फिल्म के हीरो, जिनके अभिनय के सामने किसी की नहीं चलती… 

चियान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत वैसे को 1991 के आस पास की लेकिन बतौर अभिनेता सेतु फिल्म से सफलता मिली। सेतु फिल्म का हिंदी रीमेक तेरे नाम है। पीथामगन, आई, अपरिचित, कासी, रावण, और Deiva Thirumagal जैसी फिल्मों में उनका जानदार अभिनय आपको सोचने पर मजबूर कर देगा। अपने हर किरदार में घुसने के लिए विक्रम किसी भी हद तक जा सकते है।

यह भी पढ़े : Happy Birthday Chiyaan Vikram : आई, अपरिचित और सेतु फिल्म के हीरो, जिनके अभिनय के सामने किसी की नहीं चलती… 

 
Flowers