BJP MP Pragya Singh's car accident

बीजेपी सांसद की कार को पीछे से मारी टक्कर, डायल 100 को बुलाया, पुलिस ने 3 युवकों को लिया हिरासत में

BJP MP Pragya Singh's car accident : भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह की कार को पीछे से टक्कर मारने का मामला सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  April 17, 2023 / 07:21 AM IST, Published Date : April 17, 2023/7:21 am IST

BJP MP Pragya Singh’s car accident : भोपाल। भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह की कार को पीछे से टक्कर मारने का मामला सामने आया है। घटना 13 अप्रैल की रात की है। सांसद प्रज्ञा सिंह ने 14 अप्रैल को कोहेफिजा थाने में घटना को लेकर FIR दर्ज कराई है। उन्होंने इस घटना को लेकर प्रायोजित हमले की आशंका जताते हुए इसकी जांच इसी एंगल से कराने की मांग की है। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए 3 युवकों हिरासत में लिया है।

read more : MP Weather Update : प्रदेश के मौसम में हुआ बदलाव! 10 जिलों में बारिश होने की संभावना, अधिकांश शहरों में छाए रहेंगे बादल 

BJP MP Pragya Singh’s car accident : दरअसल, साध्वी प्रज्ञा एक कार्यक्रम में शामिल होने बैरागढ़ जा रहीं थी। जैसे ही उनकी कार खानूगांव चौराहे से लालघाटी की ओर बढ़ी, तभी पीछे से तेज रफ्तार कार आई और टक्कर मारते हुए निकल गई। इसे बाद में कार चला रहे ड्राइवर और सुरक्षा कर्मचारियों ने कार के आगे अपनी कार अड़ाकर पकड़ा और डायल 100 को कॉल कर बुलाया।

read more : Weather Update Today : लोगों को मिलेगी गर्मी से राहत, राजधानी के इन इलाकों में होगी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 

BJP MP Pragya Singh’s car accident : जिसके बाद टक्कर मारने वाली कार के ड्राइवर और उसमें सवार तीन युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया। घटना की FIR अगले दिन 14 अप्रैल की शाम करीब 6 बजे कोहेफिजा पुलिस थाना में कराई गई।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें