Hug Day on 12 February 2023

12 फरवरी को दुनिया भर में मनाया जाएगा ‘हग डे’, कपल एक दूसरे को देंगे जादू की झप्पी

Hug Day on 12 February 2023: 12 फरवरी हग डे के तौर पर मनाया जाता है। लोग एक दूसरे से गले लगकर अपने दिल की भावना को जाहिर करते हैं।

Edited By :   Modified Date:  February 11, 2023 / 03:15 PM IST, Published Date : February 11, 2023/3:15 pm IST

Hug Day on 12 February 2023  : नई दिल्ली। वैलेंटाइन-डे वीक चल रहा है। यह वीक प्यार मोहब्बत का वीक होता है। प्यार कहीं भी किसी से भी हो जाता है। प्यार की उम्र की कोई समय सीमा नहीं होती है। कई लोगों को उनका प्यार मिलता है तो कई लोगों का प्यार किसी ओर के पाले में चला जाता है। लेकिन अगर सच्चे दिन से प्यार करो तो वह कहीं न कहीं किसी मुकाम पर फिर मिल जाता है। वैलेंटाइन वीक पूरी दुनिया भर में बनाया जाता है। अगर देखा जाए तो यह सप्ताह कपल के लिए त्योहार जैसा होता है।

read more : रेप के तीन आरोपियों को कोर्ट ने किया बरी, दो लड़कों से थे युवती के संबंध! कोर्ट ने कहा- लव ट्रायंगल का है मामला

 

Hug Day on 12 February 2023 : सप्ताह के प्रत्येक दिन कपल एक दूसरे को समझते है और गिफ्ट देते है। इस मोहब्बत के सप्ताह का छठा दिन प्यार करने वालों के लिए बहुत खास होता है। इस दिन लोग हग डे मनाते हैं। 12 फरवरी को दुनियाभर में हग डे के तौर पर मनाया जाता है। लोग एक दूसरे से गले लगकर अपने दिल की भावना बिना शब्दों के जाहिर करते हैं। गले लगना प्यार का एक ऐसा चरण है जो कपल को सुरक्षा, सहजता और प्रेम के गहरे अहसास का अनुभव करा सकता है।

read more : एक करोड़ परिवारों को मुफ्त राशन, सीएम ने किया बड़ा ऐलान, जानें कैसे मिलेगा फायदा 

हम अपने दोस्तों, परिवार, रिश्तेदारों और पार्टनर किसी को भी गले लगा सकते हैं। गले लगाना यानी दो दिलों को एक दूसरे की धड़कन से मिलाना है। यह दोनों के बीच तालमेल बैठाने और प्यार को बढ़ाने का एक बेहतरीन जरिया है। ऐसे में आप भी जिन लोगों से बहुत प्रेम करते हैं और उन्हें यह जादुई झप्पी देना चाहते हैं, लेकिन उनसे मिल नहीं पा रहे, तो वैलेंटाइन वीक के हग डे के मौके पर आकर्षक प्यार की झप्पी वाले वॉलपेपर भेज सकते हैं।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें