model's ramp walk in front of condoms mountain

पीछे लगा था कंडोम का पहाड़, सामने मॉडल का रैंप वॉक, यूज़र्स बोले- ये क्या चीज़ है?

बुधवार को शुरु हुए वॉक शो के दौरान मॉडलों ने कंडोम के विशाल पहाड़ के चारों ओर रैंप वॉक के जलवे बिखेरे।

Edited By :   Modified Date:  February 25, 2023 / 06:46 PM IST, Published Date : February 25, 2023/6:43 pm IST

model’s ramp walk in front of condoms mountain

Milan Fashion Week 2023-24: अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक अनोखा रैंप वॉक शो देखने को मिला है। अनोखा इसलिए क्योंकि इस शो में कंडोम का पहाड़ बनाया गया था। इतना ही नहीं, कंडोंम के पहाड़ के सामने मॉडल  ने अनोखे स्टाइल में रैंप वॉक भी किया। इसे डीज़ल कंपनी द्वारा तैयार किया गया है। बुधवार को शुरु हुए वॉक शो के दौरान मॉडलों ने कंडोम के विशाल पहाड़ के चारों ओर रैंप वॉक के जलवे बिखेरे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Diesel (@diesel)

दरअसल, कपड़ों के मशहूर ब्रांड डीजल का नया कलेक्शन आया है, इस फैशन शो का थीम फ्रीडम, प्लेजर और एक्सपेरिमेंट (freedom, pleasure, and experimentation) है। डीज़ल कंपनी के इस शो ने सबका ध्यान अपनी खींचा, सबसे दिलचस्प बात ये है कि सोशल मीडिया पर यह चर्चा का विषय बना हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Diesel (@diesel)

इस फैशन शो के लिए Durex और Diesel कंपनी ने आपस में समझौता किया है। कंपनी ने जानकारी दी कि इसे बनाने के लिए 2 लाख कंडोम का इस्तेमाल किया गया है। सोशल मीडिया पर कई यूज़र्स ने चौंकाने वाले रिएक्शन दिए, एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- अनोखा और काफी क्रियटिव है। वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ब्रिलियंट है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Diesel (@diesel)

read more: पति गया विदेश तो प्रेमी बनाने लगा संबंध! खुल गया कमरे में अकेली सो रही महिला की मौत का राज 

read more: महिलाओं को हर महीने इतने हजार रुपए देगी सरकार, इस दिन से भरें जाएंगे फॉर्म, कैबिनेट ने लाड़ली बहना योजना को दी मंजूरी