permission to play dj and song in ganesh festival by minister

बड़ी राहत: गणेश उत्सव में डीजे और गाना बजाने पर छूट, गृह मंत्री ने किया ऐलान

मंत्री ने गणेश उत्सव में डीजे और गाना बजाने पर छूट की घोषणा की। मंत्री ने कहा कि कोरोना गाइडलाइन के साथ गणेश उत्सव मना सकेंगे।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : September 10, 2021/11:31 am IST

भोपाल। देश में आज से गणेशोत्सव की शुरुआत हो गई है। कोरोना के बंदिशों के बीच राज्य सरकार ने गणेश उत्सव मानने की छूट दी है। इस बीच गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आज भक्तों को एक और बड़ी राहत दी है। मंत्री ने गणेश उत्सव में डीजे और गाना बजाने पर छूट की घोषणा की। मंत्री ने कहा कि कोरोना गाइडलाइन के साथ गणेश उत्सव मना सकेंगे।

Read More News: बदले गए कई राज्यों के राज्यपाल, बनवारी लाल पुरोहित को पंजाब का प्रभार तो आरएन रवि संभालेंगे तमिलनाडु की कमान

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कई अहम मुद्दों पर बयान दिया। मंत्री ने गैंगस्टर एक्ट लागू करने के संकेत दिए हैं। कहा कि प्रदेश में जल्द गैंगस्टर एक्ट लागू होगा। संगठित अपराधों पर नकेल लगेगी। संपति कुर्क करने का भी प्रावधान होगा। गरीब की समाप्ति गरीब को मिलेगी। तुरंत निराकरण भी हो सकेगा।

Read More News:  रिंग रोड में दर्दनाक हादसा, ट्रक ने कार को मारी टक्कर, 4 बच्चे सहित 5 की मौत

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मुरलीधर राव के नालायक वाले बयान पर कहा कि बीजेपी में कोई नालायक नहीं है।उनका बयान किसी व्यकि विशेष के लिए नहीं। ऐसी सोच को इंगित करता है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तालिबान और आतंकवाद के मुद्दे पर भी बयान दिया। मंत्री ने गौशाला, तालिबानी और RSS की सोच लेकर दिग्विजय सिंह के बयान पर कहा कि चुनाव आते ही दिग्विजय को गौमाता की याद आती है। दिग्विजय सिंह हिदुत्व की सोच हमेशा विपरीत। तालिबान और आतंकवाद के पक्ष में दिग्विजय सिंह बयान देते हैं।

Read More News:  बाबा महाकाल के दर्शन के लिए देनी होगी फीस, इस फैसले के खिलाफ कांग्रेस ने किया प्रदर्शन