Toll Plaza Closed in Haryana

Toll Plaza Closed : यहां के इतने टोल प्लाजा होंगे बंद, सीएम ने किया ऐलान, सामने आई ये बड़ी वजह

Toll Plaza Closed in Haryana: हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर ने सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए प्रदेश के 6 टोल प्लाजा बंद करने का निर्णय लिया है।

Edited By :   Modified Date:  October 29, 2023 / 11:08 AM IST, Published Date : October 29, 2023/11:08 am IST

Toll Plaza Closed in Haryana : चंडीगढ़। हाइवे पर सफर करने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी है। हाइवे पर सफर करने वालों को टोल टैक्स देना पड़ता है। अब हरियाणा सरकार टोल प्लाजा से राहत देने वाली है। हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर ने सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए प्रदेश के 6 टोल प्लाजा बंद करने का निर्णय लिया है। खट्टर सरकार के इस कदम से आम जनता को भारी राहत मिलने वाली है। जी हां…इन टोल प्लाजा के बंद होने से जनता को सालाना 13.50 करोड़ रुपए की बचत होगी।

 

Toll Plaza Closed in Haryana : हरियाणा सरकार की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक, सीएम खट्टर ने आज एक महत्वपूर्ण निर्णय लेते हुए राज्य राजमार्गों पर स्थित छः टोल प्लाजा को बंद करने की घोषणा की है। सरकार के इस कदम से जनता को सालाना 13.50 करोड़ रुपये की बचत होगी। इन सभी टोल प्लाजा को 1 दिसंबर 2023 से बंद कर दिया जाएगा।

read more : ICC World Cup 2023: भारत बनाम इंग्लैंड मैच से पहले रेत कलाकार ने उकेरी अद्भुत कलाकृति, वायरल हो रहा वीडियो… 

ये टोल प्लाजा होंगे बंद

सरकार की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक, स्टेट हाईवे-17 पर राजस्थान बॉर्डर के पास गांव बशीरपुर (नारनौल-निजामपुर रोड), स्टेट हाईवे-11 पर पंजाब सीमा के नजदीक गांव तातियाना (कैथल-पटियाला रोड), स्टेट हाईवे-22 पर गांव गुज्जरवास (सुबाना-कोसली-नाहर-कनीना रोड) पर स्थित टोल प्लाजा का संचालन 1 नवंबर, 2023 से बंद हो जाएगा।

तो वहीं, कैथल-खनौरी सड़क पर गांव संगतपुरा (स्टेट हाईवे-8) पर स्थित टोल प्लाजा 10 नवंबर, काला अम्ब-सढ़ारा-शाहाबाद सड़क पर गांव अशगरपुर (स्टेट हाईवे-4) तथा रोहतक-खरखौदा-दिल्ली सड़क सीमा पर गांव फिरोजपुर (स्टेट हाईवे-18) पर स्थित टोल प्लाजा का संचालन 1 दिसंबर, 2023 को बंद कर दिया जाएगा।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक