Boyfriend Killed Canadian Girlfriend

शादीशुदा प्रेमी ने विदेशी गर्लफ्रेंड की हत्या कर दफनाया, एक साल बाद मिला कंकाल

शादीशुदा प्रेमी ने विदेशी गर्लफ्रेंड की हत्या कर दफनाया, एक साल बाद मिला कंकाल ! Boyfriend Killed Canadian Girlfriend

Edited By :   Modified Date:  April 6, 2023 / 12:24 PM IST, Published Date : April 6, 2023/12:17 pm IST

चंडीगढ़: Boyfriend Killed Canadian Girlfriend  हरियाणा के रोहतक से पिछले साल उच्च शिक्षा प्राप्त करने कनाडा गई युवती की कथित तौर पर उसके प्रेमी ने ही जून 2022 में उस वक्त हत्या कर शव सोनीपत में खेत में दफना दिया था जब वह उससे मिलने आई थी। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

Read More: Gold-Silver Price Today : सोने-चांदी की कीमतों में र‍िकॉर्ड तेजी के बाद आई बड़ी गिरावट, यहां चेक करें आज के दाम

Boyfriend Killed Canadian Girlfriend  मामले की जांच कर रही भिवानी की अपराध जांच एजेंसी (सीआईए) ने बताया कि युवती का कंकाल गनौर के गढ़ी -झंझरा मार्ग के नजदीक मंगलवार को मिला। उन्होंने बताया कि महिला की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या करने के आरोपी को दो अप्रैल को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया गया।

Read More: ‘राहुल गांधी के कारण मैनें कांग्रेस से दिया इस्तीफा’ पार्टी छोड़ने के बाद दिग्गज नेता ने किए खुलासे

सीआईए-2 भिवानी के प्रभारी रविंद्र कुमार ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि आरोपी सुनील पहले से शादीशुदा था और उसने 23 वर्षीय मोनिका की हत्या की। उसके दो बच्चे भी हैं।

Read More: Surajpur News: नर्सिंग स्टाफ की बड़ी लापरवाही… प्रसव के दौरान मां-बच्चे की मौत, मचा बवाल

अधिकारी ने बताया कि सुनील और मोनिका ने पिछले साल मई में कनाडा से लौटने के बाद गाजियाबाद के मंदिर में शादी की थी। उन्होंने बताया कि मोनिका आईईएलटीएस परीक्षा उत्तीर्ण करने के बाद जनवरी 2022 में छात्रा वीजा पर कनाडा गई थी।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक