20 साल की कामवाली ने 48 के मालिक से की दोस्ती, फिर संबंध बनाते हुए खींची फोटो

20 साल की कामवाली ने 48 के मालिक से की दोस्ती, फिर संबंध बनाते हुए खींची फोटो, बांध ली 50000 रुपए की किस्त

Shocking case of honey trap Haryana's Faridabad

Edited By :   Modified Date:  May 18, 2023 / 05:10 PM IST, Published Date : May 18, 2023/5:10 pm IST

Shocking case of honey trap Haryana’s Faridabad फरीदाबाद। हरियाणा के फरीदाबाद में हनी ट्रैप का शॉकिंग मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने एक एक 20 साल की एक लड़की को अरेस्ट किया है। इस लड़की पर आरोप है कि इसने एक सरकारी कर्मचारी को हनी ट्रैप में फंसाकर अच्छी-खासी रकम लूट ली थी। जब लड़की बार-बार अश्लील तस्वीरें वायरल करने की धमकी देकर पैसे ऐंठन लगी, तब पीड़ित ने पुलिस का सहारा लिया और लड़की को गिरफ्तार किया गया।

हरियाणा में हनी ट्रैप के इस अनोखे मामले में लड़की ने अश्लील वीडियो और ब्लैकमेलिंग का खेल किस तरह से शुरू किया इसे क्रमवार जानते हैं।

अश्लील वीडियो और ब्लैकमेलिंग का खेल

बता दें कि डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा-निर्देश पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 85 प्रभारी जोगिंदर सिंह की टीम ने हनीट्रैप के मामले में इस महिला को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह के अनुसार, गिरफ्तार 20 वर्षीय पूनम मूलत: आगरा की निवासी है। इस समय वो फरीदाबाद के एत्मादपुर में रहती है।

लड़की घरों में साफ-सफाई का काम करती है। जांच में सामने आया कि करीब ढाई साल पहले उसकी दोस्ती 48 वर्षीय पीड़ित शख्स से हुई। जो कि एक सरकारी कर्मचारी है। आरोपी लड़की को यह लालच आ गया था कि चूंकि पीड़ित सरकारी कर्मचारी है, इसलिए उससे अच्छे-खासे पैसे हड़पे जा सकते हैं।

read more:  भाजपा सांसद का निधन, एक दिन का राजकीय शोक घोषित, पीएम मोदी सहित कई नेताओं ने जताया शोक 

अपनी मर्जी से पीड़ित के साथ शारीरिक संबंध बनाए

Shocking case of honey trap Haryana’s Faridabad इसी को देखते हुए महिला ने अपनी मर्जी से पीड़ित के साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान उसने चुपके से अश्लील फोटो खींच ली। इन अश्लील फोटो के जरिये महिला पीड़ित को ब्लैकमेल कर रही थी। वो फोटो वायरल करने की धमकी देने लगी और बार बार शारीरिक संबंध बनाने तथा पैसों की डिमांड करने लगी। महिला ने ब्लैकमेल करके उस व्यक्ति से करीब 2 लाख रुपए तक हड़प लिए थे।

पूनम पीड़ित से उसका एक प्लॉट भी अपने नाम करने की मांग करने लगी थी। आरोपी ने पीड़ित से एक करोड़ रुपए की मांग तक कर दी थी। युवती पीड़ित को रेप में फंसाने की धमकी दे रही थी। पीड़ित ने बदनामी और जेल जाने के डर से उसे 50-50 हजार रुपए किस्त के तौर पर देने की हामी भरी। हालांकि बाद में पीड़ित ने पुलिस थाना सेक्टर 31 में शिकायत कर दी।

read more:  अब तक की सबसे बड़ी छंटनी, 50 हजार से अ​धिक कर्मचारियों को बाहर निकालेगी ये दिग्गज कंपनी… 

पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद महिला के खिलाफ जबरन वसूली करने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है। क्राइम ब्रांच 85 की टीम मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने महिला को तब पकड़ा, जब वो पीड़ित से 50000 रुपए की किस्त लेने पहुंची थी। महिला ने माना कि वो जल्द पैसे कमाना चाहती थी। महिला को कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया गया है।