Rahul Gandhi Latest News

Rahul Gandhi Latest News : ‘जब से मैं पैदा हुआ तब से सिस्टम के अंदर बैठा हूं’..! पंचकूला में राहुल गांधी का बड़ा बयान, कहा- ‘सिस्टम को मुझसे छिपा नहीं सकते’

Rahul Gandhi Latest News: कांग्रेस नेता राहुल गांधी कहते हैं, "मैं अपने जन्म के दिन से ही सिस्टम में बैठा हूं। मैं सिस्टम को अंदर से समझता हूं।

Edited By :   Modified Date:  May 22, 2024 / 06:59 PM IST, Published Date : May 22, 2024/6:58 pm IST

Rahul Gandhi Latest News : हरियाणा में कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज तीन जगह पर जनसभाएं कर रहे हैं। चरखी दादरी में रैली करने के बाद वो सोनीपत में भी जनसभा को संबोधित किया ​जिसके बाद राहुल गांधी सीधे पंचकूला पहुंचे जहां उन्होंने संविधान सम्मान सम्मेलन में भाग लिया और लोगों को संबोधित किया।

read more : नक्सली समर्पण नीति में क्या बदलाव चाहते हैं? गृहमंत्री विजय शर्मा ने माओवादियों से मांगा सुझाव, जारी किया ये फॉर्म 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी कहते हैं, “मैं अपने जन्म के दिन से ही सिस्टम में बैठा हूं। मैं सिस्टम को अंदर से समझता हूं। आप सिस्टम को मुझसे छिपा नहीं सकते। यह कैसे काम करता है, यह किसका पक्ष लेता है, कैसे यह किसका पक्ष लेता है, यह किसकी रक्षा करता है, यह किस पर हमला करता है, मैं सब कुछ जानता हूं क्योंकि मैं सिस्टम के अंदर से आता हूं जब मेरी दादी पीएम थीं, मेरे पिता पीएम थे और जब मनमोहन सिंह पीएम थे, तो मैं पीएम के पास जाता था। घर। इसलिए मैं जानता हूं कि सिस्टम अंदर से कैसे काम करता है। मैं आपको एक बात बता सकता हूं, सिस्टम निचली जातियों के खिलाफ है, गंभीर रूप से और हर स्तर पर…”

पुणे की घटना पर राहुल गांधी का तंज

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, “दो मुख्यमंत्री गिरफ्तार हुए लेकिन आदिवासी मुख्यमंत्री अब भी जेल में हैं। वे पहले जेल गए लेकिन अब तक बाहर नहीं आए… मायावती भ्रष्ट हैं लेकिन नवीन पटनायक भ्रष्ट नहीं है, लालू यादव भ्रष्ट हैं, बड़ी अजीब बात है अपने आप फ्रेमिंग हो जाती है।” कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, “पुणे में 17 साल का बच्चा शराब पीकर पोर्श गाड़ी चलाता है, 2 लोगों को मार देता है और उससे कहा जाता है कि निबंध लिखो। अगर वह निबंध लिखेगा तो बस ड्राइवर, ट्रक ड्राइवर, टेम्पो ड्राइवर से भी निबंध लिखाओ…”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers