This marriage will make history

इतिहास बनाएगी ये शादी! नेताजी की शादी में सलमान खान समेत तमाम हस्तियां होंगी शामिल, मोदी-मुर्मू को भी आमंत्रण

This marriage will make history: सिरसा के जीटीएम ग्राउंड में समारोह होने जा रहा है। 16 एकड़ से अधिक क्षेत्र में वाटर-प्रूफ टेंट लगाए गए हैं। इस शादी में 4,000 वीआईपी के शामिल होने की संभावना है। चौटाला परिवार ने प्रेसिडेंट द्रौपदी मुर्मू, मोदी से लेकर सलमान खान तक को निमंत्रण दिया है।

Edited By :   Modified Date:  March 10, 2023 / 04:26 PM IST, Published Date : March 10, 2023/4:25 pm IST

This marriage will make history

सिरसा। आने वाले 15 मार्च को हरियाणा में एक ऐतिहासिक शादी होने जा रही है। दरअसल, हरियाणा में सत्तारूढ़ सहयोगी जननायक जनता पार्टी (JJP) के महासचिव दिग्विजय चौटाला (32) लगन रंधावा से शादी करने जा रहे हैं। जो कि रमिंदर कौर और दीपकरण सिंह रंधावा की बेटी है। लगन का परिवार पंजाब के अमृतसर में रहता है। दोनों ने इसी साल जनवरी में सगाई की थी। शादी से पहले के कार्यक्रम आज 10 मार्च से सिरसा में शुरू हो गए हैं।

read more: Bhanupratappur News : मरकाटोला सड़क हादसे में अब तक 6 लोगों की मौत,एक की हालत गंभीर

बता दें कि सिरसा के जीटीएम ग्राउंड में समारोह होने जा रहा है। 16 एकड़ से अधिक क्षेत्र में वाटर-प्रूफ टेंट लगाए गए हैं। इस शादी में 4,000 वीआईपी के शामिल होने की संभावना है। चौटाला परिवार ने प्रेसिडेंट द्रौपदी मुर्मू, मोदी से लेकर सलमान खान तक को निमंत्रण दिया है। इसके अलावा हरियाणा के सभी मौजूदा विधायकों के अलावा, पूर्व मंत्रियों और 2014 से चुने गए विधायकों को भी निमंत्रण भेजा गया है।

read more: Raisen news: आस्था या अंधविश्वास.. बम्बो बाबा के मेला की अनोखी परंपरा, मंजर देख चकरा जाएगा आपका भी सिर

पीएम मोदी के अलावा राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ को भी आमंत्रण

वहीं रिसेप्शन 23 मार्च को नई दिल्ली में होगा। इसमें पीएम मोदी के अलावा राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के अलावा कई अन्य केंद्रीय मंत्रियों और राजनीतिक नेताओं के शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है। शादी समारोह में जिन बॉलीवुड हस्तियों को आमंत्रित किया गया है उनमें-सलमान खान, संजय दत्त, रणदीप हुड्डा, कैलाश खेर, एपी ढिल्लों, गुरु रंधावा और हनी सिंह शामिल हैं। पिछले कुछ दिनों दिग्विजय ने सलमान खान और कैलाश खेर सहित कई बॉलीवुड हस्तियों से मुलाकात करके उन्हें शादी का कार्ड दिया था।

read more:जर्मनी के ‘यहोवा विटनेस किंगडम हॉल’ में गोलीबारी में आठ लोगों की मौत

बता दें कि दिग्विजय चौटाला हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के छोटे भाई और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला के पोते हैं। सिरसा में कार्यक्रमों के दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है। करीब 1200 पुलिस के जवान ड्यूटी पर तैनात रहेंगे। लगन कौर पेशे से फैशन डिज़ाइनर है। उन्होंने 2017 में ईस्डी (ISDI) यानी इंडियन स्कूल ऑफ डिज़ाइन एंड इनोवेशन से फेशन बिज़नेस मैनेजमेंट में डिग्री ली है। वो फैशन ब्लॉगर भी हैं।

read more: Raisen news: आस्था या अंधविश्वास.. बम्बो बाबा के मेला की अनोखी परंपरा, मंजर देख चकरा जाएगा आपका भी सिर

read more:  केंद्र सरकार ने उच्च कीमत पर बिजली की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए पोर्टल शुरू किया