Former cabinet minister of Himachal Pradesh Mansa Ram passed away

इस प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री का निधन, 5 बार विधायक और तीन बार रहे मंत्री, 82 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Former cabinet minister of Himachal Pradesh Mansa Ram passed away : हिमाचल के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री मनसा राम का आज निधन हो गया।

Edited By :   Modified Date:  January 14, 2023 / 10:12 PM IST, Published Date : January 14, 2023/10:12 pm IST

Former cabinet minister of Himachal Pradesh Mansa Ram passed away : शिमला। जेदीयू पूर्व अध्यक्ष शरद यादव के बाद आज एक और नेता के निधन की खबर सामने आई है। हिमाचल की राजनीति में वरिष्ठ नेता के रूप में यादगार पहचान बनाने वाले मंडी जिले के करसोग से 5 बार के विधायक एवं 3 बार के मंत्री मनसा राम का आज निधन हो गया। उन्होंने आईजीएससी शिमला में अंतिम सांस ली। आईजीएससी के एमएस डॉ. राहुल राव ने इसकी पुष्टि की है। करीब 82 वर्षीय मनसा राम काफी समय से किडनी फेलियर की समस्या से जूझ रहे थे और एक महीने से आईजीएससी में उपचाराधीन थे। एमएस ने बताया कि पूर्व मंत्री के शव को देर शाम तक उनके पैतृक गांव ले जाया जाएगा, जहां उनका अंतिम संस्कार कल होगा।

read more : मेले में दूषित खाना खाने से 200 लोग बीमार, मची अफरातफरी, सभी अस्पताल में भर्ती 

Former cabinet minister of Himachal Pradesh Mansa Ram passed away : मनसा राम एक वक्त हिमाचल प्रदेश की राजनीति के चमकते चेहरों में से एक थे। उन्होंने अपने जीवन में कुल 12 चुनाव लड़े और छह चुनाव में जीत हासिल की। मनसा राम अकेले ऐसे मंत्री रहे, जिन्हें चार मुख्यमंत्रियों के साथ काम करने का अनुभव था। मनसा राम हिमाचल प्रदेश के निर्माता कहे जाने वाले पहले मुख्यमंत्री डॉ. यशवंत सिंह परमार के साथ काम करने वाले मंत्रियों की सूची में शुमार थे।

read more : 49 की उम्र में फिटनेस क्वीन ने हुस्न पर बिखेरे रंगों के जलवे, पहन ली ऐसी ड्रेस की टिक गई लोगों की निगाहें 

 

Former cabinet minister of Himachal Pradesh Mansa Ram passed away : मनसा राम एक अकेले ऐसे नेता रहे, जिन्हें करसोग विधानसभा क्षेत्र से मंत्रिमंडल में जगह मिली। पूर्व कैबिनेट मंत्री मनसा राम ने आजाद प्रत्याशी के तौर पर चुनाव जीतने के साथ इंडियन नेशनल कांग्रेस और हिमाचल विकास कांग्रेस की टिकट से भी जीत हासिल की थी।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers