200 people ill after eating contaminated food at the fair in Sidhi

मेले में दूषित खाना खाने से 200 लोग बीमार, मची अफरातफरी, सभी अस्पताल में भर्ती

मेले में दूषित खाना खाने से 200 लोग बीमार, मची अफरातफरी, सभी अस्पताल में भर्ती ! 200 people ill after eating contaminated food at the fair

Edited By :   Modified Date:  January 14, 2023 / 09:40 PM IST, Published Date : January 14, 2023/9:40 pm IST

सीधी: 200 people ill after eating contaminated food at the fair जिले के रामपुर नैकिन जनपद पंचायत अंतर्गत ग्राम पंचायत क्षेत्र खेड़ा के पास सोन नदी के महेशन घाट में मेला लगा हुआ था जहां पर अचानक चाट फुलकी खाने के 1 से 2 घंटे बाद सभी व्यक्ति बीमार होने लगे। लोग बेहोश होकर गिर रहे थे।

Read More: किसानों को नहीं मिलेगी पीएम किसान योजना की 13वीं किस्त!… केंद्र सरकार ने बदला नियम, कृषि मंत्री ने कही ये बात

200 people ill after eating contaminated food at the fair तभी परिजनों ने उन्हें उपचार के लिए नजदीकी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामपुर नैकिन ले गए लेकिन संख्या इतनी ज्यादा थी कि अस्पताल में बेड तक नहीं मिल रहा है ग्राम पंचायत क्षेत्र कुआं,भीतरी, ममदर तथा झलवार के लोग अधिकतर मात्रा में है बीमार हालत में डॉक्टर नही हैं।

Read More: यात्रियों के लिए बुरी खबर, रेलवे ने 350 से ज्यादा ट्रेनें को किया कैंसिल, कुछ के बदले रूट, देखें लिस्ट 

नर्स तथा यहां तक कि कंपाउंडर और स्वीपर मरीज का उपचार करने के लिए मजबूर हैं। चारों तरफ चीख-पुकार और बेहोशी के अलावा कुछ भी हॉस्पिटल में दिखाई नहीं दे रहा है। मामले की जानकारी जैसे ही आसपास के क्षेत्र के लोगों को लगी वैसे ही समाज सेवी पुलिस तथा और बाकी वरिष्ठ जन मौके पर पहुंच गए और सभी बीमार व्यक्तियों का इलाज करने में जुट चुके हैं।

Read More: भाजपा सांसद ने एक और ‘जन रसोई’ का किया उद्घाटन, 1 रुपये प्रति प्लेट मिलेगा भोजन

पुलिस विभाग का अमला या तो फिर स्वास्थ्य विभाग का अमला इस मामले से बोलने में बचते हुए नजर आ रहा है उनका कहना है कि अभी सिर्फ हम इलाज करवा रहे हैं कलेक्टर, डीआईजी, एडिशनल एपी मौक़े पर पहुंचे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers