Anant Ambani: बेटे अनंत की स्पीच सुन भावुक हुए मुकेश अंबानी, खुशी के मौके पर छलके आंसू, वायरल हुआ वीडियो |

Anant Ambani: बेटे अनंत की स्पीच सुन भावुक हुए मुकेश अंबानी, खुशी के मौके पर छलके आंसू, वायरल हुआ वीडियो

Anant Ambani: बेटे अनंत की स्पीच सुन भावुक हुए मुकेश अंबानी, खुशी के मौके पर छलके आंसू, वायरल हुआ वीडियो

Edited By :   Modified Date:  March 3, 2024 / 08:13 AM IST, Published Date : March 3, 2024/8:13 am IST

Anant Ambani: देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अऩंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की 1 मार्च से 3 मार्च तक जामनगर में धूमधाम से प्री वेडिंग सेरेमनी मनाई जा रही है। जिसे लेकर देशभर में चर्चा हो रही है। इस समारोह में नेता, अभिनेता, क्रिकेटर्स और बिजनेसमैन कपल की खुशियों में शामिल होने जामनगर पहुंचे। कपल के प्री वेडिंग बैश में देश-विदेश की तमाम बड़ी हस्तियां पहुंची और खूब एंजाॅय किया। इस दौरान सितारों से लेकर अंबानी फैमिली तक इस जश्न में डूबे नजर आए। इस दौरान प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के पहले दिन अनंत अंबानी ने स्टेज से अपनी फैमिली के लिए दिल छू लेने वाली स्पीच दी, जिसे सुनकर पिता मुकेश अंबानी भावुक हो उठे और उनकी आंखों से आंसू बहने लगे।
बता दें कि स्पीच के दौरान अनंत अंबानी ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि ‘मैं मम्मी का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने ये सब कर दिखाया। यहां मौजूद सभी लोगों का शुक्रिया करना चाहूंगा। आप सभी मुझे और राधिका को स्पेशल फील कराने के लिए जामनगर आए। अगर हमारी वजह से आप लोगों को किसी तरह की दिक्कत हुई तो मुझे माफ करिएगा। अनंत अंबानी ने 5 मिनट के अपने स्पीच में अपने पूर्वजों से लेकर आए हुए मेहमानों तक सबके प्रति कृतज्ञता जाहिर की।
Anant Ambani: वहीं अनंत अंबानी ने अपनी स्पीच में कहा कि’ मेरे मम्मी-पापा ने कभी मुझे अलग फील नहीं कराय और वो हमेशा सपोर्ट बनकर मेरे साथ खड़े रहे। मुझे हिम्मत दी, मेरा हौसला बढ़ाया। मैं खुद को लकी समझता हूं कि मुझे राधिका मिली।’ बेटे अनंत की स्पीच सुनकर मुकेश अंबानी भावुक हो गए। खुशी के मौके पर उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े।