Indore News: एसबीआई एटीएम में लगी भीषण आग, एटीएम लाउंज हुआ जलकर खाक, इलाके में मचा हड़कंप |

Indore News: एसबीआई एटीएम में लगी भीषण आग, एटीएम लाउंज हुआ जलकर खाक, इलाके में मचा हड़कंप

Indore News: एसबीआई एटीएम में लगी भीषण आग, एटीएम लाउंज हुआ जलकर खाक, इलाके में मचा हड़कंप

Edited By :   Modified Date:  March 3, 2024 / 07:31 AM IST, Published Date : March 3, 2024/7:30 am IST

इंदौर। Indore News:  इंदौर में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के हेड ऑफिस स्टारलिट शाखा में आग लग गई है। यह आग शाखा परिसर में लगे एटीएम मशीन में लगना बताई जा रही है। आग इतनी तेज थी कि वहां धमाकों की आवाज भी आने लगी थी। वहीं मौके पर फायर ब्रिगेड पहुंची और आग पर काबू पाया गया। पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया है। भीषण आग से एटीएम लाउंज जलकर खाक हुआ।तुकोगंज थाना क्षेत्र की घटना बताया जा रहा है।

Pradeep Mishra Latest News: कल राजिम कुंभ कल्प में शामिल होने आ रहे हैं परम शिवभक्त पं. प्रदीप मिश्रा.. प्रवचन का भी आयोजन

Indore News: दरअसल, कल इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र स्थित वाय एन रोड स्थित एसबीआई मेन ब्रांच एटीएम में भीषण आग लग गई। आग इतनी तेज थी कि एटीएम लाउंज जलकर खाक हो गया। वहीं मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मसक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया है। वहीं इस आगजनी की घटना से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। आग लगने का कारण अज्ञात बताया गया है। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कर रही है।  मिली जानकारी के अनुसार एटीएम में लाखों रुपये थे। रविवार को कस्टोडियन और बैंक अफसरों के सामने मशीन खोली जाएंगी। इसके बाद ही स्थिति नोटों के बारे में स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 

 

 

 
Flowers