Anushka Sharma Second Pregnancy

Anushka Sharma Second Pregnancy: क्या दोबारा मां बनने वाली हैं अनुष्का शर्मा? दो साल पहले बच्ची को दिया था जन्म

Anushka Sharma Second Pregnancy: क्या दोबारा मां बनने वाली हैं अनुष्का शर्मा? दो साल पहले बच्ची को दिया था जन्म

Edited By :   Modified Date:  October 1, 2023 / 11:25 AM IST, Published Date : October 1, 2023/11:25 am IST

Anushka Sharma Second Pregnancy: बॉलीवुड की जानी-मानी जोड़ी अनुष्का शर्मा और किक्रेटर विराट कोहली ने एक -दूसरे को  काफी लम्बे समय तक डेट किया । और फिर साल 2017 में शादी के बंधन में बंध गए। जिसके बाद अनुष्का ने पहली प्रेग्नेंसी से बेटी वामिका को जन्म दिया था।जिसे मीडिया लाइमलाइट से दूर रखने के कारण कपल्स ने अब तक चेहरा भी रिवील नहीं किया है। और अब एक बार फिर यह कपल अपनी दूसरी प्रेग्ननेन्सी से चर्चा में आ गया है। जी हां-अनुमान लगाया जा रहा है। कि अनुष्का अपनी सेकेंड प्रेगनेंसी के स्टेज पर है। हालांकि अभी इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Anushka Sharma Second Pregnancy:लेकिन अनुष्का की कुछ समय से सार्वजनिक कार्यक्रमों और विराट के मैचों में शामिल न होने की वजह से भी कयास लगाए जा रहे है। कि अनुष्का -विराट दोबारा पेरेंट्स बनने जा रहे है। जिसे लेकर पिछले कुछ समय से अटकलें लगाई जा रही थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अनुष्का प्रेगनेंसी के तीन महीनें के स्टेज पर हैं और विराट के साथ अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। माना जा रहा है कि वह पिछली बार की तरह इस बार भी प्रेग्नेंसी के लास्ट फेज में इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर कर सकते है।

 

Virat Kohli and Anushka Sharma announce pregnancy, "And then, we were  three! Arriving Jan 2021" | Hindi Movie News - Times of India

Anushka Sharma Second Pregnancy:आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी की अफवाहों का कारण कुछ समय पहले एक्ट्रेस का अपने पति विराट कोहली के साथ मुंबई के एक मैटरनिटी क्लीनिक में दिखना भी था। कहा जा रहा है कि उस वक्त अनुष्का और विराट ने पैपराजी को तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट न करने की गुजारिश की थी। और यही नहीं, बीते कुछ दिनों से अनुष्का शर्मा मीडिया की लाइमलाइट से भी दूर हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें-