Balrampur News: स्वास्थ्य केंद्र बना अय्याशी का अड्डा, दोस्तों के साथ शराब और चिकन पार्टी करते RHO का वीडियो वायरल |

Balrampur News: स्वास्थ्य केंद्र बना अय्याशी का अड्डा, दोस्तों के साथ शराब और चिकन पार्टी करते RHO का वीडियो वायरल

Balrampur News: स्वास्थ्य केंद्र बना अय्याशी का अड्डा, दोस्तों के साथ शराब और चिकन पार्टी करते RHO का वीडियो वायरल

Edited By :   Modified Date:  May 30, 2024 / 10:52 AM IST, Published Date : May 30, 2024/10:52 am IST

बलरामपुर।Balrampur News: बलरामपुर जिले के सामरी सेक्टर के अंतर्गत आने वाले उप स्वास्थ्य केंद्र सेरंगदाग में पदस्थ RHO का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे RHO अपने दोस्तों के साथ शराब और चिकन पार्टी करते नजर आ रहा है। इस वीडियो के वायरल होते ही ग्रामीणों ने नाराजगी जताते हुए इसका विरोध किया। वहीं इस मामले में बीएमओ ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।

Read More: Lok Sabha Eletion 2024: अंतिम चरण के मतदान से पहले पीएम मोदी का दिखा अनोखा अंदाज, रैली के दौरान बुजुर्ग महिला के पैर छुकर लिया आशीर्वाद 

बता दें कि RHO व उसके दोस्तों की इस तरह की हरकतों से परेशान होकर ग्रामीणों ने RHO के शराब-मुर्गा पार्टी मानने का चुपके से वीडियो भी बना लिया है। वीडियो में आरएचओ सुनील मिंज को सेरंगदाग के स्वास्थ्य केंद्र में अपने दोस्तों के साथ शराब मुर्गा पार्टी मनाते हुए साफ देखा जा सकता हैं। ग्रामीणों ने RHO सुनील मिंज को यहां से हटाकर अन्यत्र तबादला करने की मांग की है।

Read More: NEET UG Answer Key 2024: नीट यूजी प्रवेश परीक्षा के आंसर-की जारी.. यहाँ से होंगे आसानी से Download

Balrampur News: वहीं इस मामले में ग्रामीणों ने बताया कि शाम होते ही RHO द्वारा अक्सर उप स्वास्थ्य केंद्र बंद कर कृषि कार्य में उन्हें सहयोग देने वाले गांव के युवकों के साथ दारू-मुर्गा पार्टी की जाती है। इस बीच में यदि रात में गांव के कोई बीमार व्यक्ति आपात स्थिति में दवा लेने के लिए स्वास्थ्य केंद्र पहुंचता है तो उन्हें RHO व उसके साथ मौजूद युवकों द्वारा यह कहकर बगैर दवा दिए ही वापस भेज दिया जाता है कि अभी रात हो गई है। मामले में CMHO डॉ बसंत सिंह ने कार्रवाई की बात कही है।