Big change will happen in Madhya Pradesh

#IBC24Jansamvad Katni: मध्यप्रदेश में होगा बड़ा परिवर्तन, AAP का दावा ‘जनता शिवराज और कमलनाथ दोनों को नकारेगी’

#IBC24Jansamvad Katni: मध्यप्रदेश में होगा बड़ा परिवर्तन, AAP का दावा 'जनता शिवराज और कमलनाथ दोनों को नकारेगी'

Edited By :   Modified Date:  August 26, 2023 / 06:26 AM IST, Published Date : August 25, 2023/3:38 pm IST

कटनी। #IBC24Jansamvad Katni इस साल के अंत में मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होना है। चुनाव को लेकर सभी जनप्रतिनिधि का अपने अपने क्षेत्रों में चुनावी दौरा शुरू हो गया है। इसी क्रम में छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश का नंबर वन न्यूज चैनल IBC24 के खास चुनावी कार्यक्रम जनसंवाद का आयोजन किया जा रहा है। लगातार जनसंवाद के माध्यम से IBC24 नेता जनता के बीच रूबरू हो रहे हैं।

Read More: Plant Vastu Tips: छोटी-छोटी पत्तियों वाला ये पौधा है बेहद चमत्कारी, सौभाग्य में बदल जाता है दुर्भाग्य… 

#IBC24Jansamvad Katni: इसी बीच एक बार फिर मध्य प्रदेश के कटनी में IBC24 जनसंवाद का कार्यक्रम हो रहा है। इस कार्यक्रम में राजनीतिक दलों के नेताओं से IBC24 जनता से जुड़े मुद्दों पर सीधा सवाल कर रहा है और अपनी सामाजिक प्रतिबद्वता को निभाते हुए जनप्रतिनिधियों की बातों को आप तक पहुंचा रहा है।

#IBC24 Jansamwad Katni: आज जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन कटनी के हॉस्पिटैलिटी पार्टनर- TGS होटल में किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में मध्यप्रदेश के दिग्गज नेता समेत राजनीति से जुड़े कई वरिष्ठ जन शिरकत करेंगे। आज के कार्यक्रम में 7 सेशन होंगे। जनसंवाद के तीसरे सेशन पॉलिटिकल सेशन रहा। इस तीसरे सेशन में बड़वारा से भाजपा प्रत्याशी धीरेंद्र सिंह धीरू, कटनी से आम आदमी पार्टी के सुनील मिश्रा और कटनी से ही कांग्रसे नेता देवांशु अंशु मिश्रा अब तक के विकास कार्य के मुद्दे पर चर्चा की जाएगी।

Read More: international airport: अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे को मिली बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस 

कार्यक्रम के एंकर ने आम आदमी पार्टी के नेता सुनील मिश्रा सवाल करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में बदलाव का नारा देते आ रहे हैं क्या इस बार कटनी की भी जनता परिवर्तन चाहेगी ? इस बार जवाब देते हुए सुनील मिश्रा ने कहा कि कटनी की जनता परिवर्तन चाहती है। नगर निगम चुनाव में कटनी की जनता ने जिस प्रकार से  कांग्रेस बीजेपी दोनों ही पार्टी को नकारते हुए आम आदमी पार्टी को वोट देकर जिताया है। यह सबसे बड़ा मत है कि कटनी की जनता का कांग्रेस बीजेपी दोनों तरफ रूझान नहीं है। इस पर हमारे होस्ट ने बीजेपी प्रत्याशी धीरेंद्र सिंह धीरू ने सवाल किया कि कटनी की जनता ने बीजेपी को नकारे इस पर आप क्या कहना चाहेंगे। धीरेंद्र सिंह धीरू बड़ी ही शालिनता से जवाब देते हुए पहले चंद्रयान-3 की सफलता पर सभी को बधाईयां दी। इसके बाद उन्होंने कहा कि कटनी लंबे समय से बीजेपी का गढ़ रहा है। निर्दलीय प्रत्याशी भी हमारा प्रत्याशी रहा है।

Read More: Smriti Irani Statement : ‘राहुल गांधी अपने पार्टी के मालिक हैं मैं कार्यकर्ता हूं’ जानिए स्मृति ईरानी ने क्यों कही ये बातें

होस्ट ने कांग्रेश प्रत्याशी देवांशु अंशु मिश्रा से सवाल किया कि निर्दलीय को कटनी की जनता ने जिताया लेकिन बहुत सी स्थितियां यहां बदल गई है। इस पर जवाब देते हुए देवांशु ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी पार्टी की कमिशन खोरी की नीतियां किसी से छिपी नहीं है। 20 सालों से कटनी में बीजेपी के विधायक है लेकिन वह सभी कार्यों में विफल होते आ रहे हैं। सड़क, स्कूलों सभी में भ्रष्टाचार हुआ है। कहा कमलनाथ की 15 महीने की सरकार बीजेपी के 18 साल की सरकार से ज्यादा मजबूत रही है। इसके साथ ही देवांशु ने विधायक का रिपोर्ट कार्ड मांग लिया। जिस पर जवाब देते हुए धीरेंद्र सिंह धीरू ने कहा, कमलनाथ करप्शननाथ कब बन गए सभी जानते हैं। पूरा जानने के लिए इस वीडियो में देखें विशेष कार्यक्रम जनसंवाद….

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें