नृत्यशाला बनी पाठशाला: सरकारी स्कूल में शिक्षिकाओं ने सपना चौधरी के गाने पर जमकर मटकाई कमर, वीडियो वायरल, मिला नोटिस | Dance hall turned school: In government school, teachers fiercely beat waist, dance video went viral, officials sent notice

नृत्यशाला बनी पाठशाला: सरकारी स्कूल में शिक्षिकाओं ने सपना चौधरी के गाने पर जमकर मटकाई कमर, वीडियो वायरल, मिला नोटिस

अछनेरा ब्लॉक के साधन गांव के प्राथमिक विद्यालय की महिला शिक्षकों का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। विद्यालय में महिला शिक्षक गज मन पानी ने चाली.... पर डांस कर रही हैं।

: , September 26, 2021 / 07:09 PM IST

आगरा। school teacher Dance viral :अछनेरा ब्लॉक के साधन गांव के प्राथमिक विद्यालय की महिला शिक्षकों का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। विद्यालय में महिला शिक्षक गज मन पानी ने चाली…. पर डांस कर रही हैं। किसी ने महिला शिक्षकों के डांस का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, वीडियो वायरल होने से बेसिक शिक्षा विभाग में हड़कंप मचा है, खंड शिक्षा अधिकारी ने दो दिन में संबंधित महिला शिक्षकों से स्पष्टीकरण मांगा है।

read more: महाराष्ट्र में आगामी निगम चुनावों पर राउत ने कहा, सम्मान के साथ गठबंधन कर सकते हैं
यह वीडियो बीते बुधवार का है, विद्यालय में इन दिनों बच्चे नाममात्र के आ रहे हैं, तब शिक्षिकाओं ने पार्टी का आयोजन कर डाला। हरियाणवी गायिका सपना चौधरी का गज मन पानी ने चाली…. पर शिक्षिकाएं नाचने लगीं, तीन शिक्षिकाओं ने एक साथ डांस करना शुरू कर दिया।

 

read more: नागपुर में ट्रक के पहिये से छिटककर पत्थर सिर पर लगने से श्रमिक की मौत
खंड शिक्षा अधिकारी अंबरेश कुमार ने बताया कि शिक्षिकाओं के डांस के वीडियो मिले हैं। वीडियो में दिख रही टीचरों से स्पष्टीकरण मांगा गया है, दो दिन में उन्हें जवाब देना होगा, अगर जवाब नहीं मिलता है, तो निलंबन की कार्रवाई की जाएगी।

 

#HarGharTiranga