पत्थलगांव में कार से भीड़ को रौंदने का मामला, CM बघेल ने जताया दुख, कहा- दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

कार से रौंदने के मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गहरा दुख जताया है। सीएम ने ट्वीट कर कहा कि जशपुर की घटना बहुत दुखद और हृदयविदारक है।

Edited By: , October 15, 2021 / 06:04 PM IST

पत्थलगांव। जशपुर जिले के पत्थलगांव इलाके में सामने आए कार से रौंदने के मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गहरा दुख जताया है। सीएम ने ट्वीट कर कहा कि जशपुर की घटना बहुत दुखद और हृदयविदारक है। दोषियों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रथमदृष्टया दोषी दिख रहे पुलिस अधिकारियों पर भी कार्रवाई हुई है। जांच के आदेश दिए गए हैं। कोई भी बख्शा नहीं जाएगा। सबके साथ न्याय होगा। ईश्वर दिवंगतजनों की आत्मा को शांति दे।

ये भी पढ़ें :  अबरार खान ने पेश की गंगा-जमुनी तहजीब की मिशाल! विजयादशमी पर कई साल से बना रहे रावण

जानकारी के एक तेज रफ्तार कार ने भीड़ को रौंद दिया। हादसे में एक की मौत, 16 से ज्यादा घायल हो गए। घायलों में से कुछ की हालत नाजुक बताई जा रही है। हादसे के बाद परिजनों ने थाने में पहुंचकर हंगामा कर दिया।

पूर्व सीएम ने रमन ने की मुआवजे की मांग

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने ट्वीट कर दुख जताया। सीएम ने कहा कि छत्तीसगढ़ में नशा माफियाओं के हौसले बुलंद हो गए। क्या धार्मिक जुलूस निकालने वालों को ऐसे ही कुचल दिया जाएगा। मृतकों के परिजन को 50 लाख का मुआवजा दे सरकार। घायलों के इलाज की तुरंत व्यवस्था की जानी चाहिए।

ये भी पढ़ें:  आस्था की अग्नि परीक्षा! दहकते अंगारों पर नंगे पैर चलते हैं ग्रामीण, आज तक नहीं हुआ कोई घायल

बता दें कि पत्थलगांव में दुर्गा विसर्जन की झांकी निकाली जा रही थी। झांकी देखने बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। इस दौरान भीड़ के बीचों बीच एक तेज रफ्तार कार घुस गई और कई लोगों को रौंदते हुए आगे बढ़ गई। तेज रफ्तार कार के कुचलने से घायल हुए लोगों को इलाज के लिए पत्थलगांव सिविल अस्पताल ले जाया गया है, जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई। बाकि 16 घायलों का इलाज जारी है।

ये भी पढ़ें :  अबरार खान ने पेश की गंगा-जमुनी तहजीब की मिशाल! विजयादशमी पर कई साल से बना रहे रावण

गृ​ह मंत्री ने कलेक्टर-SP से की चर्चा

पत्थलगांव में कार से भीड़ को रौंदने का मामले की जानकारी मिलते ही गृह मंत्री ताम्रध्वज ने कलेक्टर-SP से चर्चा की। इस दौरान घायलों के उचित इलाज के निर्देश दिए। वहीं आरोपियों पर सख्त कार्रवाई के भी निर्देश दिए।