Sitaare Zameen Par

Sitaare Zameen Par: क्या आमिर की पुरानी फिल्म से मेल खाती अपकमिंग फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दिखा पाएगी कमाल, अगले साल रिलीज करने का किया दावा

Sitaare Zameen Par: क्या आमिर की पुरानी फिल्म से मेल खाती अपकमिंग फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दिखा पाएगी कमाल, अगले साल रिलीज करने का दावा

Edited By :   Modified Date:  October 11, 2023 / 01:19 PM IST, Published Date : October 11, 2023/1:18 pm IST

Aamir Khan Announces His Next Film: बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खान कई फ्लॉप खबरों के बाद अब दोबारा कमबैक करने की तैयारी में लग गए है। जिसकी सूचना खुद आमिर खान ने एक प्रेस कांफ्रेस में की है। जी हां आमिर खान दोबारा ऐसी फिल्म करने जा रहे है। जो उनकी पुरानी हिट फिल्मों से मेल खाती है। आमिर खान ने इस फिल्म के बारे में अभी तक पब्लिकली चर्चा नहीं की है। लेकिन अभिनेता ने कहा -कि मैं इस फिल्म का नाम ही बता सकता हूं । फिल्म का नाम ”सितारें जमीं पर” है। ये पुरानी फिल्म तारे जमीन पर से मेल खाती है।

एक्टर ने अपकमिंग फिल्म की बताई कहानी

यही नहीं एक्टर ने इस फिल्म की कहानी को लेकर भी हिंट दिया । आमिर ने कहा कि तारे जमीन पर की कहानी थोड़ी इमोशनल थी। लेकिन सितारे जमीन पर में 9 बच्चों की कहानी दिखाई जाएगी, जिन्हें कई सारे इशूज होते हैं। मैं ये दावा कर सकता हूं, कि फिल्म को देखकर आपको बहुत मजा आने वाला है। साथ ही आमिर ने इस फिल्म के रिलीज को लेकर भी खुलासा कर बताया की उनकी ये फिल्म साल 2024 में रिलीज होगी। वहीं जब से फिल्म की घोषणा हुई है। तब से फैंसो के बीच एक्साइटेमेंट का माहौल देखने को मिल रहा है।

पिछली फिल्मों नही दिखा पाई खास कमाल

आपको बता दें कि आमिर खान की पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नही दिखा पाई थी। जिसमें लाल सिंह चड्ढा का नाम सबसे ऊपर है। इस फिल्म को दर्शकों से काफी बुरा रिस्पॉंस मिला था । जिसके बाद लंबे समय तक आमिर ने कोई फिल्म न करने का फैसला कर लिया था।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

 
Flowers