Uncontrolled trailer vehicle loaded with coal rammed into the dhaba

Pendra News: ढाबे में जा घुसा कोयले से भरी अनियंत्रित ट्रेलर, हादसे में ट्रेलर के नीचे दबे तीन लोग

Pendra News: ढाबे में जा घुसा कोयले से भरी अनियंत्रित ट्रेलर, हादसे में ट्रेलर के नीचे दबे तीन लोग

Edited By :   Modified Date:  October 20, 2023 / 03:37 PM IST, Published Date : October 20, 2023/2:55 pm IST

शरद अग्रवाल, पेंड्रा:

Trailer Vehicle Accident: पेंड्रा रतनपुर मुख्यमार्ग पर आज एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला जिसमें तेज रफ्तार कोयले से भरी ट्रेलर वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने ढाबे में जा घुसी हादसे में ढाबे में सो रहे तीन कर्मचारी ट्रेलर के नीचे दब गए जिसके बाद पुलिस और ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू कर तीनों को सुरक्षित निकालकर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

Read More: MP Assembly Election 2023 : उम्मीदवारों के ऐलान में पिछड़ी BJP..! इन दो संभागों में जा​निए प्रत्याशियों की स्थिति, कांग्रेस को मिलेगा फायदा.. 

ट्रेलर के नीचे दबे तीन लोग

दरअसल, पूरा मामला पेंड्रा रतनपुर मुख्य मार्ग का है जहां पर चीतादाह गांव के पास सड़क किनारे स्थित साहू ढाबे में आज एक कोयला से भरी ट्रेलर जा घुसी। हादसे में ढाबे में सो रहे कर्मचारी वीरेंद्र पूरी, अरुण उर्फ छोटू, मुकेश मिंज, इसकी चपेट में आ गए और तीनों ट्रेलर के नीचे दब गए और टेलर में लोड कोयला उनके ऊपर जा गिरा।

Read More: Oneplus foldable smartphone: भारत में लॉन्च हुआ OnePlus का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन, फीचर से लेकर कीमत तक यहां जानें सबकुछ

2 घंटे तक चला रेस्क्यू

Trailer Vehicle Accident: वहीं मौजूद ढाबे का भट्ठा जिसमें आग थी कोयला जाने के कारण वह धीरे-धीरे जलने लगा। इस घटना की सूचना पर जिले के पुलिस कर्मचारी अधिकारी मौके पर पहुंचकर लगभग 2 घण्टे रेस्क्यू चलाया। फायर ब्रिगेड और जेसीबी की मदद से ग्रामीणों के साथ मिलकर तीनों मजदूरों को एक-एक कर ट्रेलर के नीचे से निकालकर इलाज के लिए सेनेटोरियम जिला अस्पताल भेजा गया है बताया गया कि सभी को गंभीर चोटे आई हैं। फिलहाल ट्रेलर का चालक मौका देखकर वहां से फरार हो गया है पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

अब जुड़े IBC24 के WhatsApp Channel से

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें