The girl beat the boy with slippers

Watch: दो सगी बहनों ने प्यार का हवाला देकर पार्क में बुलाया, फिर चप्पलों से कर दी पिटाई, वीडियो वायरल

Girl Beaten with slippers video viral : दरअसल, रविवार दोपहर युनिवर्सिटी थाना क्षेत्र में स्थित वीरांगना झलकारी बाई पार्क में एक युवती ने युवक की जमकर धुनाई की। युवक का नाम जितेंद्र बताया जा रहा है जो भिंड जिले के मेहगांव क्षेत्र का रहने वाला है। पिटने वाला युवक और पीटने वाली युवती आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  April 23, 2023 / 10:56 PM IST, Published Date : April 23, 2023/10:56 pm IST

The girl beat the boy with slippers: ग्वालियर। दो सगी बहनों को प्यार का झांसा देना एक युवक को महंगा पड़ गया। युवक भिंड जिले के मेहगांव क्षेत्र का रहने वाला है। युवक की दगाबाजी का पता चलते ही दोनों बहनों ने एक राय होकर युवक को मिलने के बहाने ग्वालियर में एक पार्क में बुलाया और चप्पल व लात – घूसों से जमकर उसकी धुनाई की।

दरअसल, रविवार दोपहर युनिवर्सिटी थाना क्षेत्र में स्थित वीरांगना झलकारी बाई पार्क में एक युवती ने युवक की जमकर धुनाई की। युवक का नाम जितेंद्र बताया जा रहा है जो भिंड जिले के मेहगांव क्षेत्र का रहने वाला है। पिटने वाला युवक और पीटने वाली युवती आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं।

read more:इन दो विश्वविद्यालयों के दीक्षांत समारोह में शामिल होंगे सीएम भूपेश बघेल, माता कौशल्या महोत्सव के समापन समारोह में भी लेंगे हिस्सा

पता चला है कि जितेंद्र ग्वालियर में रहने वाली अपनी दूर की रिश्तेदार दो सगी बहनों को लंबे समय से प्यार का झांसा दे रहा था। उनसे मोबाइल पर बात करता था और प्यार करने का दावा करता था। दोनों बहनों में से बड़ी बहिन की शादी हो चुकी है। जितेंद्र की करतूत का पता चलते ही युवती ने बड़ी बहिन के साथ मिलकर जितेंद्र को सबक सिखाने की योजना बनाई।

युवती ने मोबाइल पर कॉल करके जितेंद्र को पार्क में मिलने के बहाने मेहगांव से बुलाया। जब जितेंद्र पार्क पहुंचा तो युवती ने तबियत से उसकी क्लास ली। इस दौरान दोनों बहनें मौके पर ही मौजूद थीं। गुस्साई युवती ने जितेंद्र की चप्पल और लात – घूसों से जमकर धुनाई की। अचानक युवक की धुनाई होती देख राहगीरों का मजमा लग गया।

read more:इंडियन आर्मी के लिए पेश हुआ Maruti Gypsy का इलेक्ट्रिक अवतार, जानें सिंगल चार्ज में कितनी मिलेगी रेंज

नाराज युवती जितेंद्र को बतौर सजा कपड़े उतरवा कर वापस घर भेजना चाहती थी। लेकिन मौके पर इकठ्ठा हुई भीड़ ने जितेंद्र को युवती के कोप से बमुश्किल बचाया। इस बीच किसी ने वीरांगना झलकारी बाई पार्क में हंगामा होने की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस के पहुचनें से पहले दोनों पक्ष मौके से जा चुके थे। ऐसे में पुलिस को मौके से खाली हाथ ही लौटना पड़ा। वहीं किसी ने युवक की पिटाई के वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। जो अब तेजी से वायरल हो रहे हैं।