BCCI fines Virat Kohli: अंपायर को लाल आंख दिखाना विराट कोहली को पड़ा महंगा, बीसीसीआई ने ठोका भारी भरकम जुर्माना | BCCI fines Virat Kohli

BCCI fines Virat Kohli: अंपायर को लाल आंख दिखाना विराट कोहली को पड़ा महंगा, बीसीसीआई ने ठोका भारी भरकम जुर्माना

अंपायर को लाल आंख दिखाना विराट कोहली को पड़ा महंगा, बीसीसीआई ने ठोका भारी भरकम जुर्माना! BCCI fines Virat Kohli

Edited By :   Modified Date:  April 22, 2024 / 07:08 PM IST, Published Date : April 22, 2024/6:49 pm IST

नई दिल्ली: BCCI fines Virat Kohli कोलकाता नाइट राइजर्स के खिलाफ मुकाबले में विराट कोहली अपने विकेट को लेकर काफी नाराज है। जिसकी वजह से वो अंपायर से भी बहस कर लिए। अब विराट कोहली पर भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने जुर्माना ठोका है। बीसीसीआई ने विराट कोहली पर 50 फीसदी का जुर्माना लगाया है। केकेआर ने रविवार को ईडन गार्डेंस पर खेले गए मैच में आरसीबी को एक रन से हराया था। आरसीबी की आईपीएल 2024 के सीजन में आठ मैचों में यह सातवीं हार थी।

Read More: Krishna Shroff Hot Pic: बला की खूबसूरत है जैकी श्रॉफ की लाडली, बोल्डनेस के आगे बी-टाउन की हसीनाएं भी है फेल

BCCI fines Virat Kohli दरअसल, आईपीएल ने एक आधिकारिक मीडिया रिलीज किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि “रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बल्लेबाज विराट कोहली पर कोलकाता के ईडन गार्डन्स में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल 2024 के मैच नंबर 36 के दौरान आईपीएल आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए उनकी मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है।” कोहली ने आईपीएल की आचार संहिता के आर्टिकल 2.8 के लेवल-1 का अपराध किया। उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोप और मैच रैफरी द्वारा लगाए गए जुर्माने को स्वीकार किया।

Read More: Aditi Mistry New Hot Photo : Aditi Mistry ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, तस्वीरें देख फैंस भर रहे आहें 

यह विवाद कोहली के कमर से ऊंची गेंद पर आउट होने से उपजा था। जबकि बल्ले पर गेंद का प्रभाव कमर की ऊंचाई से ऊपर था, अगर कोहली क्रीज के अंदर होते तो यह नीचे होता। इस सीजन में नो बॉल का आकलन करने के लिए खिलाड़ियों की कमर की ऊंचाई पर बारीकी से नजर रखी जा रही है। केकेआर के गेंदबाज हर्षित राणा के पक्ष में फैसले के बावजूद, विराट कोहली ने फैसले का विरोध किया और दावा किया कि जब उन्होंने संपर्क किया तो गेंद काफी ऊंची थी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो