Amit Shah in Chhattisgarh

Amit Shah in Chhattisgarh: ‘छत्तीसगढ़ में तीन बार मनाई जाएगी दिवाली..’, जगदलपुर में गरजे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह

Amit Shah in Chhattisgarh: 'छत्तीसगढ़ में तीन बार मनाई जाएगी दिवाली..', जगदलपुर में गरजे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह

Edited By :   Modified Date:  October 19, 2023 / 02:19 PM IST, Published Date : October 19, 2023/2:18 pm IST

Amit Shah in Chhattisgarh: जगदलपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है। प्रदेश में दो चरणों मे मतदान होने है। पहले चरण का मतदान 7 नवंबर को तो वहीं दूसरे चरण का मतदान 17 नवंबर को होंगे। सभी पार्टियां चुनाव जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक रही है। प्रदेश में अपनी सरकार बनाने के लिए पार्टियां जोरो-शोरों से तैयारियां कर रही है। इसी बीच आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह अमित शाह जगदलपुर और कोंडागांव दौरे पर हैं।

Read more: Amit Shah in Chhattisgarh: ‘कांग्रेस ने बस्तर को अंधेरे में डुबोने का काम किया…’, नक्सलगढ़ में केंद्रीय गृहमंत्री ने भरी हुंकार 

दरअसल, विधानसभा चुनाव के पहले चरण के चुनाव के लिए बस्तर में भाजपा स्टार प्रचारकों को चुनावी रणक्षेत्र में उतरने जा रही है। नामांकन पत्र जमा करने की अंतिम दिन 20 अक्टूबर है। इसके एक दिन पहले आज भाजपा के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने चुनाव प्रचार अभियान का शुभारंभ किया। इसके साथ ही अमित शाह ने जगदलपुर और कोंडागांव में जनसभा को संबोधित बी किया। जगदलपुर में सभा को संबोदित करते हुए गृहमंत्री ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और भाजपा के प्रत्याशियों के लिए जीत की अपील की है।

Read more: Smartphones under 7000: तुरंत लपक लो ऑफर.. बेहद सस्ते दाम में मिल रहा ये धांसू स्मार्टफोन, मुफ्त मिलेगा ईयरबड्स 

सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा की छत्तीसगढ़ में इस बार तीन बार दिवाली मनाई जाएगी। पहली दिवाली त्योहार के दिन, दूसरी दिवाली 3 दिसंबर के दिन जब छत्तीसगढ़ में कमल का फूल खिलेगा और तीसरी दिवाली अयोध्या में राम मंदिर का शुभारंभ होगा उस दिन मनाई जाएगी। केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि नगरनार स्टील प्लांट का निजीकरण नहीं होगा। ये आदिवासीयो का स्टील प्लांट है। पीएम मोदी ने 27000 करोड़ की योजना इसकी शुरुवात की है। लेकिन, अगर भूपेश बघेल आ गए तो कांग्रेस के एटीएम से पैसे दिल्ली पहुंच जाएगें।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers