3 बोतल पी ली शराब.. फिर खा लिया वियाग्रा.. सेक्स मैराथन के दौरान हो गया बड़ा एक्सीडेंट

पहले 3 बोतल पी ली शराब, फिर खा लिया वियाग्रा.. नशे में चले गए कपल.. सेक्स मैराथन के दौरान हो गई बड़ी दुर्घटना

3 बोतल पी ली शराब.. फिर खा लिया वियाग्रा.. सेक्स मैराथन के दौरान हो गया बड़ा एक्सीडेंट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : January 12, 2022/4:26 pm IST

लिवरपूल, ब्रिटेन। एक कपल अपनी तीसरी एनिवर्सरी के मौके पर जोश में होश खो बैठा। कपल एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने को लेकर इतना उत्साहित हो गया था कि बॉयफ्रेंड को दबाव महसूस होने लगा और उसने ऑनलाइन वियाग्रा मंगवा ली। कपल ने कई बोतल शराब भी पी ली। लेकिन सेक्स मैराथन के दौरान बॉयफ्रेंड लहूलुहान हो गया। हादसे में बॉयफ्रेंड का प्राइवेट पार्ट फ्रैक्चर हो गया। तुरंत एंबुलेंस बुलाकर बॉयफ्रेंड को हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा।

CLICK TO JOIN  𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡  BREAKING NEWS  GROUP 

यह घटना ब्रिटेन के लिवरपूल की है। द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, 25 साल की मेकअप आर्टिस्ट इजाबेल वूल्फ और उनके 32 साल के बॉयफ्रेंड रॉब एन्ड्रू ने अपनी तीसरी एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने के लिए खास तैयारी की थी। इसके लिए उन्होंने शहर से दूर खूबसूरत जगह पर एक कमरा बुक किया था। अपनी एनिवर्सरी को खास बनाने के लिए कपल एडवेंचर के कई सामान भी साथ ले गए थे।

पढ़ें- इंतजार खत्म.. सिंपल एनर्जी का पहले ई-स्कूटर की डिलीवरी डेट जारी.. मार्केट में इस डेट से मिलने लगेगा ‘सिंपल वन’

कपल ने बताया कि कुछ ही देर में दोनों ने शैंपेन की तीन बोतलें खाली कर दी थी। इसके बाद कपल को अहसास ही नहीं रहा कि दोनों काफी नशे में चले गए हैं। इसी वजह से रोमांटिक पलों के दौरान ही हादसा हो गया। गर्लफ्रेंड ने तुरंत एंबुलेंस के लिए कॉल किया। हॉस्पिटल ले जाकर जब बॉयफ्रेंड की जांच की गई तो डॉक्टरों ने बताया कि उनका प्राइवेट पार्ट फ्रैक्चर हो गया है। कुछ दिनों के इलाज के बाद बॉयफ्रेंड रिकवर करने लगा।

पढ़ें- ईशा गुप्ता ने मल्लिका शेरावत के साथ दिए इंटिमेंट सीन.. फिर इस एक्ट्रेस के साथ हो गईं हमबिस्तर.. वेब सीरीज में सारी हदें पार

ब्रिटेन की नेशनल हेल्थ सर्विस के मुताबिक, पुरुषों का प्राइवेट पार्ट इरेक्शन के दौरान अचानक मुड़ने पर फ्रैक्चर हो सकता है। हालांकि, प्राइवेट पार्ट में कोई हड्डी नहीं होती, लेकिन जिन ट्यूब्स में खून भरा होता है, वह फट सकते हैं। इसकी वजह से काफी तेज दर्द हो सकता है। प्राइवेट पार्ट फ्रैक्चर होने की घटनाएं रेयर तौर पर ही देखने को मिलती हैं, लेकिन डॉक्टरों का यह भी कहना है कि कई लोग शर्म की वजह से डॉक्टरों के पास नहीं जाते।

पढ़ें- प्ले स्कूल, आंगनबाड़ी, स्कूल और शैक्षणिक संस्थाएं बंद करने के आदेश, जिले में धारा 144 लागू, रात 10 से सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू 

बता दें कि सेक्स के दौरान प्राइवेट पार्ट फैक्चर की घटनाएं दुनियाभर से सामने आती रही हैं। पिछले साल ब्रिटेन में रहने वाले एक और शख्स के साथ हादसा हुआ था। 40 साल के उस शख्स का प्राइवेट पार्ट वर्टिकली फ्रैक्चर हो गया था। ब्रिटिश मेडिकल जर्नल में इस केस को पब्लिश किया गया था।

आप भी मकान लेने की सोच रहे है तो क्लिक करें>https://forms.gle/as7rp5ewNoyJ6xJr7