These 5 things girls hide from boyfriends KNOW REASON

अपने बॉयफ्रेंड से ये 5 बातें छिपाती हैं लड़कियां, जानकर रह जाएंगे हैरान

LIFE STYLE : लड़कियों की निजी जीवन के मुद्दे पर बात करने पर कई लोगों को आपत्ति हो सकती है, लेकिन लड़कियों के रिलेशनशिप में...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 04:08 AM IST, Published Date : July 11, 2022/5:04 pm IST

LIFE STYLE : लड़कियों की निजी जीवन के मुद्दे पर बात करने पर कई लोगों को आपत्ति हो सकती है, लेकिन लड़कियों के रिलेशनशिप में कई ऐसे मोड़ आते हैं, जहां वो अक्सर कई सीक्रेट्स छुपाने की कोशिश करती हैं। उनके पार्टनर को भी ये इस बारे में पता नहीं होता है कि वो उनसे क्या छुपा रही हैं? आज हम बताते हैं इन सीक्रेट्स बातों को…

पास्ट 

लड़कियां अपने पहले प्यार या फिर पास्ट में जो उनका पार्टनर है, उन्हें बताने में बॉयफ्रैंड से डरती है। हालांकि लड़कियां अपने दोस्तों से जरूर शेयर कर सकती हैं, लेकिन बॉयफ्रैंड से नहीं करती वरना रिश्तों में खटास की संभावना बढ़ सकती है।

यह भी पढ़े : एक्टिंग के बाद निर्देशक के तौर पर हाथ आजमा रहे रितेश देशमुख, अपकमिंग फिल्म को लेकर हैं काफी खुश

पैसे सेविंग

लड़कियां रिलेशनशिप में शादी के बाद पति से छुपाकर पैसे सेविंग करती हैं, ये जगजाहिर है। उनकी ये सेविंग अचानक कई मौकों पर काम आ जाती है। हालांकि पैसे सेविंग करना एक अच्छी आदत है, चाहे फिर वो पार्टनर से छिपाती ही क्यों हो।

मन में रखती हैं कई बात

कहा जाता है कि लड़कियों के पेट में कोई बात नहीं रहती, लेकिन वो अपनी इच्छाओं को भी दबा लेती है, ताकि सामने वाले पार्टनर को समस्या न हो। लेकिन वह यह बात मन में रखकर खुश रह लेती है।

यह भी पढ़े : असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर निकली 900 से अधिक पदों पर भर्ती, 07 अगस्त तक कर सकेंगे आवेदन

मैसेज

आजकल सभी के मोबाइल में पासर्वड लगा होता है, जिसमें लड़कियां भी अपने मोबाइल के हर एप्प में लॉक लगाकर रखती है। ताकि पति या बॉयफ्रेंड उनका फोन न चेक कर लें। कई मौकों पर लड़कियां दोस्त को मैसेज करने से भी डरती है कि कहीं पति को शक न हो जाए। इसलिए लड़कियां फोन छिपाकर इस्तेमाल भी करती है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें