Riteish Deshmukh, who is trying his hand as a director after acting

एक्टिंग के बाद निर्देशक के तौर पर हाथ आजमा रहे रितेश देशमुख, अपकमिंग फिल्म को लेकर हैं काफी खुश

Riteish Deshmukh, who is trying his hand as a director after acting, is very happy about the upcoming film

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:16 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:16 am IST

(Riteish Deshmukh become director ) मुंबई :बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वेड’ को लेकर काफी एक्साइटेड है क्योंकि इस फिल्म में पहली बार रितेश ने एक निर्देशक के तोर पर काम किया है। यह एक मराठी फिल्म है जिसकी शूटिंग हाल ही में आषाढ़ी एकादशी के दिन यानि रविवार को ख़त्म हुई है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

यह भी पढ़े:बेरोज़गारी लील गया एक परिवार, सुसाइड नोट से हुआ खुलासा

इंस्टाग्राम में शेयर की फिल्म पूरी होने की खबर

(Riteish Deshmukh become director)  इसकी जानकारी खुद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की, साथ ही एक कैप्शन भी दिया है जिसमे लिखा “जैसा कि हम आषाढ़ी एकादशी मनाते हैं, मैं आप सभी के जीवन में सुख, प्रेम और समृद्धि की कामना करता हूं। इस शुभ दिन पर मुझे यह कहते हुए खुशी हो रहा है कि आपके आशीर्वाद से मैंने अपनी पहली निर्देशित मराठी फिल्म ‘वेद’ (पागलपन, पागल, जुनून) का फिल्मांकन पूरा कर लिया है। इस रास्ते की अपनी अलग ही चुनौतियां हैं, लेकिन जब आपके आसपास ऐसे लोग हों, जो हमेशा आपका साथ दें, तो आपके पास आगे बढ़ना ही एकमात्र विकल्प होता है। ऐसे ही एक व्यक्ति हैं सलमान खान। उन्होंने जेनेलिया और मेरे लिए प्यार और विनम्रता दिखाई। वह मेरी पहली मराठी फिल्म ‘लाई भारी’ का हिस्सा थे और अब वह मेरी पहली निर्देशित फिल्म वेड का हिस्सा हैं। लव यू भाऊ। विश्वास वेपणा सुरू !!! लवकरच भटुया चित्रपटगृहस्त- रितेश विलासराव देशमुख।”

यह भी पढ़े: जापान में सत्तारूढ़ दल को चुनाव में भारी जीत

जल्द करेंगे फिल्मों में वापसी

(Riteish Deshmukh become director) आपको बता दे की रितेश की ‘लाई भारी’ फिल्म महाराष्ट्र में साल 2014 में रिलीज़ हुई थी। वहीं अगर रितेश की अपकमिंग फिल्मों की बात की जाए तो इन दिनों रितेश देशमुख अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम  बिताते हुए नज़र आ रहे है। आपको बता दे कि अभी रितेश ने अपने काम से ब्रेक ले रखा है लकिन वह जल्द ही अपने नई प्रोजेक्ट्स में काम करते हुए नज़र आएंगे। वहीं रितेश आखिरी बार हाउसफुल 4 और बागी 3 में काम करते हुए नज़र आए थे ।