जुड़वां बहनों ने 83 साल की हस्ती से बनाए संबंध, बोलीं- वो मेरे दादा की उम्र का था..सेक्स के दौरान कांपते थे उनके हाथ |

जुड़वां बहनों ने 83 साल की हस्ती से बनाए संबंध, बोलीं- वो मेरे दादा की उम्र का था..सेक्स के दौरान कांपते थे उनके हाथ

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 03:47 PM IST, Published Date : April 1, 2022/1:11 pm IST

लॉस एंजिल्स। ‘सीक्रेट्स ऑफ प्लेबॉय’ के एक नए एपीसोड को लेकर जुड़वा बहनें करिसा और क्रिस्टीना शैनन ने बातें की। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा कि जब वे 18 वर्ष की थीं तभी उनकी हेफनर से मुलाकात हुई थी। यह मुलाकात प्लेबॉय पत्रिका के लिए एक शूट करने के दौरान हुई। साल 2008 में उन्हें उन्हें हेफनर से लॉस एंजिल्स में प्लेबॉय के ऑफिस में जाने का बुलावा मिला।

पढ़ें- छत्तीसगढ़: राजधानी में IPL सट्टे के खिलाफ सबसे बड़ी कार्रवाई, 1 दर्जन से ज्यादा बड़े खाईवाल गिरफ्तार..आधुनिक सट्टा मशीनें जब्त

बता दें प्लेबॉय के संस्थापक ह्यूग हेफनर के साथ अपने संबंधों को उनकी एक्स गर्लफ्रेंड करिसा और क्रिस्टीना शैनन ने खुलकर बात की है। उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने चौंकाने वाला खुलासा किया है। हेफनर एक्स गर्लफ्रेंड करिसा शैनन ने कहा है कि उनके साथ इंटीमेट होने पर एक अलग अनुभव होता है।

पढ़ें- वायु सेना के दो विमान आपस में टकराए, 3 की मौत.. 3 हेलीकॉप्टर्स और 20 वाहन घटनास्थल भेजे गए

लॉस एंजिल्स में जुड़वा बहनों को यौन संबंध बनाने का ऑफर
करिसा और क्रिस्टीना ने आगे कहा कि जब वे लॉस एंजिल्स पहुंची तब जाकर उन्हें हेफनर के सच के बारे में पता चला। दरअसल जुड़वा बहनों को कहना है कि उन्हें वहां हेफनर की गर्लफ्रेंड बनने के लिए उनके साथ यौन संबंध बनाने की शर्त रखी गई।

पढ़ें- दो साल बाद ‘ऑफलाइन’ कक्षाएं फिर से हुईं शुरू.. इस दिन का छात्र कर रहे थे बेसब्री से इंतजार

प्लेबॉय के संस्थापक ह्यूग हेफनर एक्स गर्लफ्रेंड करिसा और क्रिस्टीना शैनन ने कहा है कि हेफनर यौन संबंधों के दौरान सुरक्षा का भी ध्यान नहीं रखते हैं। करिसा ने कहा कि हमें तो यह भी नहीं पता चला की मैं कब प्रग्नेंट हो गई। प्लास्टिक सर्जरी से पहले रूटीन ब्लड टेस्ट में क्रिस्टीना को यह पता चला कि वह हेफनर के बच्चे के साथ प्रग्नेंट है। लेकिन उसने प्लेबॉय के संस्थापक या हवेली में किसी और को नहीं बताने का फैसला किया।

पढ़ें- हाय रे महंगाई.. आज से घर बनाना भी हुआ महंगा! होम लोन लेने पर नहीं मिलेगी ये अतिरिक्‍त छूट

प्लेबॉय के संस्थापक के बच्चे के साथ गर्भवती होने पर करिसा ने चौंकाने वाली बातें कहीं। करिसा का कहना है कि जब वे प्रेग्नेंट थीं तो उन्हें अपने शरीर से घृणा का अनुभव होने लगा। वे किसी तरह से हेफनर के साथ हुए एक्पीरियंस को भूलने का प्रयास करने लगीं। करिसा को यह लगने लगा कि उनके शरीर में एलियन जैसा कुछ है। मैं ग्रॉस आउट हो गई थी। वे बस इसे खत्म करना चाहती थीं। क्रिस्टीना मीडिया का ध्यान आकर्षित करने के डर से अपनी बहन के साथ क्लिनिक नहीं जा सकी। लेकिन बाद में । अपने अबॉर्शन को लेकर करिसा ने यह कहा कि उन्होंने वही किया जो उन्हें अच्छा लगा।

पढ़ें- लू की चपेट में 18 जिले.. राज्य में पड़ेगी प्रचंड गर्मी.. इन जिलों के लिए मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

हेफनर के साथ यौन संबंध बनाना हमले जैसा
प्लेबॉय के संस्थापक ह्यूग हेफनर की पूर्व गर्लफ्रेंड करिसा कहती हैं कि उनके साथ यौन संबंध बनाना एक हमले को झेलने जैसा है। यह मेरे लिए किसी यौन उत्पीड़न से कम नहीं था। उनकी उम्र मेरे ग्राडफादर जैसी थी। उन्होंने मेरे साथ यौन संबंध बनाने के लिए अपने सारे सिस्टम का प्रयोग किया। करिसा सही मानती हैं कि उन्होंने अबॉर्शन कराके हेफनर के साथ अपने अनुभव को मिटाया है। साल 2017 में 91 साल की उम्र में हेफनर की मौत हो गई थी।