एक्ट्रेस ने अपनी न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान |Actress shared her nude photo on social media, you will be surprised to know the reason

एक्ट्रेस ने अपनी न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

एक्ट्रेस ने अपनी न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : November 8, 2021/5:30 pm IST

अमेरिकन एक्ट्रेस मारग्रेट लिएन ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो न्यूड तस्वीरें (Actress nude photo )पोस्ट की हैं, इनमें उनकी स्किन पर कुछ लाल रंग के निशान दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्ट के सहारे मारग्रेट लिएन ने एक स्किन से संबंधित बीमारी को लेकर जागरुकता फैलाने का कार्य करने का मन बनाया है।

read more: Paytm IPO: बिडिंग डेट की हुई शुरुआत, बैंक के जरिए पेटीएम आईपीओ में करना चाहते हैं निवेश, तो जानिए पूरी प्रोसेस

एक्ट्रेस मारग्रेट लिएन ने तस्वीरों के साथ एक इमोशनल कैप्शन भी लिखा है और यह जानकारी दी है कि वह सोराइसिस रोग से पीड़ित हैं। उन्होंने विश्व सोराइसिस दिवस पर अपनी इस स्टोरी को शेयर किया था, मारग्रेट ने कैप्शन में बताया कि इन तस्वीरों को शेयर करके और अपनी बीमारी के बारे में सबको बताकर वह काफी रिलेक्स फील कर रही हैं।

read more: कोलकाता के पूर्व अंतरराष्ट्रीय अंपायर का निधन, डालमिया ने S K घोष के निधन पर जताया दुख

आपको बता दें कि डॉक्टर्स के अनुसार इस त्वचा रोग सोराइसिस का कोई ऐसा इलाज नहीं जिससे यह पूर्णत: ठीक हो सके, बस इसके लक्षणों को देखकर इलाज से इसे काफी हद तक कंट्रोल किया या जा सकता है।

सभी फोटो साभार: Instagram