एक्ट्रेस अमीषा पटेल का बड़ा खुलासा! बोली-'मैं शादीशुदा हूं', हॉलीवुड एक्टर का लिया नाम |

एक्ट्रेस अमीषा पटेल का बड़ा खुलासा! बोली-‘मैं शादीशुदा हूं’, हॉलीवुड एक्टर का लिया नाम

actress Ameesha Patel got married!अमीषा हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज को बेहद पसंद करती हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि वो उनपर जान छिड़कती है, उनसे बहुत प्यार करती हैं। अमीषा ने ये भी कहा कि अपने दिलों दिमाग में वो टॉम क्रूज से शादी कर चुकी हैं, वो पहले से शादीशुदा हैं।

Edited By :   Modified Date:  February 22, 2024 / 01:13 PM IST, Published Date : February 22, 2024/1:13 pm IST

Actress Ameesha Patel got married: आपको भी यह बात सुनकर यकीन नहीं होगा कि अमीषा पटेल ने शादी कर ली है। यह सच भी नहीं है लेकिन अमीषा ने जिस बात का खुलासा किया है वे वाकई में हैरान करने वाला है, इतना ही नहीं उनसे तो लोग मजे भी ले रहे हैं।

सवाल ये है कि क्या सच में अमीषा पटेल की शादी हो चुकी है? एक्ट्रेस ने इस बात का खुद खुलासा किया है। अमीषा ने हाल ही में एक इंटरव्यू चौंकाने वाला खुलासा किया, उन्होंने बताया कि वो किसके प्यार में पागल हैं। हालांकि ऐसा असल में नहीं है, अमीषा ने सच में किसी से शादी नहीं की है, वो तो अपने ख्यालों में किसी की हो चुकी हैं।

ameesha patel

ameesha patel

read more: ईडी ने फेमा की जांच के संबंध में हीरानंदानी समूह के परिसरों पर छापे मारे

अमीषा हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज को बेहद पसंद करती हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि वो उनपर जान छिड़कती है, उनसे बहुत प्यार करती हैं। अमीषा ने ये भी कहा कि अपने दिलों दिमाग में वो टॉम क्रूज से शादी कर चुकी हैं, वो पहले से शादीशुदा हैं। अमीषा की ये बात सुनकर यूजर्स हैरान हैं। हर कोई कमेंट कर उनके इस कन्फेशन पर मजे ले रहा है। एक यूजर ने लिखा- और मेरे दिल-दिमाग में मैंने एंजेलिना जोली से शादी की हुई है, वहीं दूसरे ने कहा- बच्चे भी कर लो।

read more: पाकिस्तान: पीटीआई समर्थित निर्दलीय विजयी उम्मीदवार सुन्नी इत्तेहाद काउंसिल मे शामिल हुए

बता दें कि अमीषा से पहले दीपिका पादुकोण ने भी एक इंटरव्यू में कन्फेस किया था कि वो अपने दिमाग में विन डीजल से शादी कर चुकी हैं। ये देखते हुए कई यूजर्स लिख रहे हैं कि यहां तो दीपिका को कॉपी करना बंद करो, कुछ ओरिजिनल करके दिखाओ।