damad ne saas ko kiya pregnant

पत्नी की जगह सास हुई प्रेग्नेंट, दामाद संग मना ली हनीमून, खुलासे के बाद हुआ तलाक!

Damad aur saas relationship: रिश्तों को शर्मसार करने वाला ये मामला वायरल हो रहा है। इस मामले में एक मां ने अपनी बेटी की शादी के ही दिन अपने दामाद के साथ संबंध बनाए। इसके कुछ ही हफ्ते बाद दामाद ने बेटी को तलाक दे दिया

Edited By :   Modified Date:  April 30, 2023 / 11:41 PM IST, Published Date : April 30, 2023/11:39 pm IST

Damad aur saas relationship: मां-बेटी के रिश्ते से मजबूत रिश्ता दुनिया में शायद कोई और नहीं होता, एक बेटी के लिए उसकी मां उसकी दोस्त भी होती है। अपनी लाइफ की सारी बातें, सारी समस्याएं एक बेटी मां से ही सबसे पहले शेयर करती है। मां भी खुद सारी तकलीफ झेलकर बेटी को सारी खुशियां दिलवाने की हर कोशिश करती है। वहीं एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें मां को कुमाता ही कहेंगे। इस मां ने अपनी ही बेटी का घर उजाड़कर उसपर अपना घर बसा लिया है।

रिश्तों को शर्मसार करने वाला ये मामला वायरल हो रहा है। इस मामले में एक मां ने अपनी बेटी की शादी के ही दिन अपने दामाद के साथ संबंध बनाए। इसके कुछ ही हफ्ते बाद दामाद ने बेटी को तलाक दे दिया, फिर कुछ समय बाद सास से ही शादी रचा ली। अजब रिश्तों की कहानी वाला ये मामला लंदन का है, वहां रहने वाली लॉरेन वॉल ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि उसके घर को तोड़ने की कोशिश खुद की मां करेगी।

जानें पूरा मामला

लॉरेन वॉल ने एयरपोर्ट पर काम करने वाले पॉल व्हाइट से तब शादी की थी, जब वो मात्र 19 साल की थी। इस शादी में उसकी मां, जो अब 55 साल की हो गई है, ने जमकर पैसा लगाया था। लॉरेन को अपने सपने के सहजादे के साथ उसी तरफ शादी करने का मौका मिला, जिसका उसने हमेशा से सपना देखा था। शादी के बाद लॉरेन ने अपने हनीमून पर अपनी मां को भी इन्वाइट कर लिया, तीनों सास, दामाद और बेटी डिवॉन में दो हफ्ते के लिए हनीमून पर चले गए, वहां से लौटने के बाद ही पॉल और लॉरेन के बीच तनाव देखने को मिलने लगा, जल्द ही पॉल ने लॉरेन को तलाक दे दिया।

दामाद को हो गया था सास से प्यार

शादी के आठ हफ्ते बाद ही पॉल ने लॉरेन को छोड़ दिया, इस घटना के बाद लॉरेन टूट गई और अपनी मां पर ही इमोशनली डिपेंड हो गई, लेकिन लॉरेन के पैरों तले से जमीन तब खिसकी जब नौ महीने बाद उसकी मां ने बच्चे को जन्म दिया। तब ये असलियत सामने आई कि पॉल को उसकी मां से प्यार था और दोनों के बीच फिजिकल रिलेशन भी बन चुके थे। लॉरेन से तलाक के बाद पॉल और जूली साथ रहने लगे और अब दोनों ने शादी कर ली है। लॉरेन के मुताबिक़, वो इस धोखे के लिए अपनी मां को कभी माफ़ नहीं कर सकती।

read more: जंगल में नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच फायरिंग, मौके से 3 शव बरामद, सर्चिंग जारी 

read more: Chunavi chaupal in singrauli: विस्थापन के मुद्दे पर क्या कांग्रेस कर पायेगी वोटबंदी या भाजपा को मिलेगा जिले की सौगात का तोहफा?