Doctor raped with Doggy : डॉगी पर बिगड़ गई डॉक्टर की नियत, कमरे में बुलाकर किया रेप, ये सब देख पड़ोसी महिला के उड़े होश | Doctor raped with Doggy , neighbor woman disclosed, arrested

Doctor raped with Doggy : डॉगी पर बिगड़ गई डॉक्टर की नियत, कमरे में बुलाकर किया रेप, ये सब देख पड़ोसी महिला के उड़े होश

Doctor raped with Doggy : डॉगी पर बिगड़ गई डॉक्टर की नियत, कमरे में बुलाकर किया रेप, ये सब देख पड़ोसी महिला के उड़े होश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : June 30, 2021/8:46 am IST

Doctor raped with Doggy

कोलकाता। मानवता को शर्मसार करने वाली दुष्कर्म का सनसनीखेज  मामला सामने आया है। दरअसल एक डॉक्टर की नियत डॉगी पर बिगड़ गई। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दे डाला। डॉक्टर की इस गंदी करतूत का खुलासा पड़ोसी महिला ने किया। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है।

Read More News: …3 प्रतिशत की तो बात हुई थी वो किसी से मत बोलना…बिजली अधिकारी और ठेकेदार के बीच कमीशन पर मोलभाव का ऑडियो वायरल

डॉगी के साथ दुष्कर्म करने का यह मामला राजधानी कोलकाता का है। जहां एक आयुर्वेदिक डॉक्टर ने बेजुबान जानवर के साथ रेप की वारदात को अंजाम देकर अपने अंदर की हवस को शांत किया। रीजेंट पार्क थाने में आरोपी डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

Read More News: मरना है तो मर जाओ! एक जिम्मेदार जनप्रतिनिधि होने के नाते कहां तक जायज है शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार का ऐसा बर्ताव?

आरोपी डॉक्टर की उम्र 60 साल बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार आरोपी डॉक्टर ने डॉगी को खिलाने के नाम पर आरोपी डॉक्टर अपने घर ले आया। थोड़ी देर बाद उस कुत्ते के चिल्लाने की आवाज़ सुनकर पड़ोसी महिला ने देखा कि डॉगी के गुप्तांग से खून निकल रहा है। ये सब देख महिला के होश उड़ गए। महिला ने तत्काल इसकी सूचना लालबाजार थाने में दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को दबोच लिया। महिला की शिकायत के बाद डॉक्टर के कुकर्म का पर्दाफाश हुआ है।

Read More News:  कार की ठोकर से SI की मौत, 200 मीटर तक लटकते रहे बोनट पर, फिर फिर हवा में उछलकर जा गिरे सड़क की दूसरी ओर 

पुलिस ने बताया कि आरोपी डॉक्टर अरविन्द पार्क में अपनी दीदी के घर पर पिछले डेढ़ साल से पत्नी के साथ रहता था और खुद को एक आयुर्वेद डॉक्टर बताता था। रीजेंट पार्क थाना पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। दूसरी ओर कुत्ते के साथ रेप की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई।

Read More News:  सिलगेर टू सारकेगुड़ा…भीड़…विरोध…साजिश! विरोध के पीछे नक्सलियों की साजिश या राजनीतिक षड़यंत्र?