पत्नी के प्रेग्नेंट होने पर पति को आया गुस्सा, कहा- पकड़ी गई चोरी..ये बच्चा मेरा नहीं, क्योंकि मैं तो... | The husband got angry when the wife was pregnant, said -

पत्नी के प्रेग्नेंट होने पर पति को आया गुस्सा, कहा- पकड़ी गई चोरी..ये बच्चा मेरा नहीं, क्योंकि मैं तो…

पति को पता चला कि वह पिता बनने वाला है। उसकी पत्नी प्रेग्नेंट है। ये खबर सुनकर सामान्य तौर पर सबका रिएक्शन खुशी वाला होता है। लेकिन पिता ये खबर सुनकर हैरान रह गया।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : September 5, 2021/9:28 pm IST

वॉशिंगटन। पति को पता चला कि वह पिता बनने वाला है। उसकी पत्नी प्रेग्नेंट है। ये खबर सुनकर सामान्य तौर पर सबका रिएक्शन खुशी वाला होता है। लेकिन पिता ये खबर सुनकर हैरान रह गया। इसके पीछे उसका लॉजिक था। उनके बताया कि 2 साल पहले उसने नसबंदी करा ली है। ऐसे में ये उसका बच्चा कैसे हो सकता है। ये जानने के लिए उसने रेडिट की मदद ली।

रेडिट एक ऐसी सोशल वेबसाइट है, जिसके लोग किसी भी मुद्दे पर डिस्कस करते हैं। वह व्यक्ति भी इस वेबसाइट पर गया। उसने रेडिट पर सवाल पूछा कि क्या वास्तव में वह उसका बच्चा है। लोगों की राय और सुझाव के लिए उसने रिलेशनशिप फोरम का इस्तेमाल किया।

read more: लाइन अटैच किए गए पुरानी बस्ती थाने के टीआई, नितेश सिंह ठाकुर होंगे नए प्रभारी

पति ने लिखा, मेरी पत्नी को अभी-अभी पता चला कि वह हमारे तीसरे बच्चे की मां बनने वाली है। मैंने दो साल पहले नसबंदी कराई थी। ऐसे में क्या ये बच्चा मेरा है या मेरी पत्नी का किसी और से संबंध है? हम दोनों साथ में रहते हैं। एक दूसरे से प्यार करते हैं। अच्छे से बात करते हैं। मुझे विश्वास नहीं होता कि उसने मुझे धोखा दिया।

पति ने पोस्ट में लिखा, हालांकि मैं नसबंदी को लेकर भी निश्चिंत नहीं हूं। मैं इसके बारे में मिक्स्ड रिव्यू पढ़ रहा हूं। लेकिन इस समय मैं बहुत परेशान महसूस कर रहा हूं। प्लीज मेरी मदद करें। पति की पोस्ट पर अधिकांश लोगों ने पत्नी पर आरोप लगाने से पहले अपने स्पर्म की जांच कराने के लिए कहा। कईयों ने कहा कि उन्होंने ऐसे लोगों को देखा है जो नसबंदी तो कराते हैं लेकिन वह सफल नहीं होती है।

read more: न्यूजीलैंड हमला : मां का दावा पड़ोसी ने बेटे को बनाया कट्टरपंथी

एक डॉक्टर ने लिखा, मेरे पास एक मरीज आया था, जिसकी नसबंदी के बाद भी वह बाप बनने वाला था। शुरुआत में उनका स्पर्म काउंट जीरो था। लेकिन बाद में उसकी संख्या बढ़ी हुई दिखी। किसी निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले किसी डॉक्टर से सलाह लेनी चाहिए। इतनी सलाह के बाद पति ने माना कि उसे नहीं लगता कि उसकी पत्नी ने उसे धोखा दिया है।