SEX CONFESSIONS: 'मैंने एक बार एडल्ट फिल्म में काम किया था', वीडियो नए प्लेटफॉर्म पर आ गया है, मुझे डर है कि मेरे पति... |

SEX CONFESSIONS: ‘मैंने एक बार एडल्ट फिल्म में काम किया था’, वीडियो नए प्लेटफॉर्म पर आ गया है, मुझे डर है कि मेरे पति…

I once starred in an adult video: अपनी कहानी साझा करते हुए उन्होंने लिखा: "मेरा उस दृश्य को शूट करने का इरादा नहीं था, मैं अपने दोस्त के साथ सहायता के लिए जा रही थी और जब वह आखिरी समय में पीछे हट गई तो मैंने आगे बढ़कर यह दृश्य किया।

Edited By :   Modified Date:  June 2, 2024 / 10:28 PM IST, Published Date : June 2, 2024/7:42 pm IST

SEX CONFESSIONS: एक परेशान पत्नी को डर है कि उसका पति उसके अश्लील रहस्य को उजागर कर देगा। हम सभी ने कई बार शर्मनाक पल देखे हैं, जैसे पब में किसी के साथ चुंबन करना । लेकिन एक महिला के लिए, उसके पुराने दिनों की यादें उसकी अंतरात्मा को कुतर रही हैं, जिससे वह दुविधा में है कि क्या करे।

38 वर्षीय महिला ने कबूल किया कि दो दशक पहले, उसने एक एडल्ट फिल्म के लिए फिल्म में गंदी हरकतें की थीं, जो अब ऑनलाइन है। उसने इसके बारे में किसी को नहीं बताया, लेकिन Reddit पर बताया कि यह कामुक सत्र 30 मिनट तक चला और इसमें वह एक अन्य व्यक्ति के साथ मस्ती करती हुई दिखाई दी।

रेडिट पर अपनी कहानी साझा करते हुए उन्होंने लिखा: “मेरा उस दृश्य को शूट करने का इरादा नहीं था, मैं अपने दोस्त के साथ सहायता के लिए जा रही थी और जब वह आखिरी समय में पीछे हट गई तो मैंने आगे बढ़कर यह दृश्य किया।

“मुझे तुरंत इसका पछतावा हुआ और जब मैंने इसे इंटरनेट पर देखा तो मुझे और भी ज़्यादा पछतावा हुआ… मैं उस दृश्य को शूट करने के कुछ साल बाद अपने पति से मिली और मैंने उसे कभी नहीं बताया। मुझे शर्म आ रही थी और मैंने प्रार्थना की कि उसे कभी यह बात पता न चले।”

read more: Lok Sabha Election Exit Poll 2024 पर Manoj Tiwari से खास बातचीत। ‘ये दिल मांगे मोर’

वह दो बच्चों की मां बन गई

20 साल बाद, वह दो बच्चों की मां बन गई है, लेकिन उसके अतीत की छाया अभी भी उसके दिमाग में है। भले ही यह बहुत पहले की बात हो, लेकिन वह खुद को यह देखने से नहीं रोक पाती कि क्या यह शरारती वीडियो किसी नए एडल्ट प्लेटफॉर्म पर आया है। और हाल ही में, उसे यह एक ‘लोकप्रिय’ प्लेटफॉर्म पर मिला।

उसने कबूल किया: “मुझे अब डर लग रहा है कि कोई इसे देख लेगा। यह कोई ऐसा व्यक्ति हो सकता है जिसके साथ मेरा पति काम करता है या मेरी बेटियों का कोई दोस्त। मैं बस डरी हुई हूं। मेरा सवाल यह है कि क्या मुझे आखिरकार अपने पति को सब बता देना चाहिए?”

महिला को इस बात की चिंता नहीं है कि उसका पति उसे छोड़कर चला जाएगा, लेकिन उसे डर है कि वह खुद को अपर्याप्त महसूस कर सकता है। उसने खुलासा किया कि दूसरी पोर्न स्टार के पास एक ‘बड़ा पैकेज’ था, जिससे उसके पति की मर्दानगी छोटी लगती है।

read more: Exit Poll पर Deputy CM Vijay Sharma का बड़ा बयान। ‘छत्तीसगढ़ में BJP इतिहास बनाने जा रही है’

अपने पति के साथ अपने जीवन का सबसे अच्छा सेक्स किया

“मेरे पति इस मामले में औसत से थोड़े ऊपर हैं, लेकिन वह उस आदमी के करीब भी नहीं हैं, लेकिन मेरे साथ रहे दूसरे पुरुषों में से कोई भी ऐसा नहीं था,” उसने जोर दिया। “मैंने अपने पति के साथ अपने जीवन का सबसे अच्छा सेक्स किया है और यह सच है। लेकिन मुझे अभी भी लगता है कि अगर वह उस वीडियो को देखेगा तो उसका आत्मविश्वास खत्म हो सकता है। तो मुझे क्या करना चाहिए? क्या मुझे बस पासा पलटना चाहिए और प्रार्थना करनी चाहिए कि वह कभी भी उसे न पा सके या फिर सच बता देना चाहिए?”

जैसा कि अनुमान था, इसने Reddit पर बहुत सारी टिप्पणियाँ बटोरीं, जिसमें विभिन्न उपयोगकर्ताओं ने अपनी राय दी। एक व्यक्ति ने लिखा: “एक पति के रूप में जो एक प्यारी पत्नी और अच्छे सेक्स जीवन के साथ अपना सिर ऊंचा करके घूम रहा है, मैं यह कभी नहीं जानना चाहूँगा… कभी नहीं!”

एक अन्य उपयोगकर्ता ने कहा: “बीस साल एक जीवनकाल पहले की बात है। उसके द्वारा इसे खोजने की संभावना न के बराबर है। बस अपने जीवन में आगे बढ़ो। अतीत को खंगालने की कोई ज़रूरत नहीं है।”

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp