सेक्स के लिए ई-पास चाहिए.. शख्स की दुविधा जान चकरा गया पुलिस का दिमाग.. जानिए फिर आगे क्या हुआ | In the e-pass application, this person wrote - Have to go out for sex

सेक्स के लिए ई-पास चाहिए.. शख्स की दुविधा जान चकरा गया पुलिस का दिमाग.. जानिए फिर आगे क्या हुआ

सेक्स के लिए ई-पास चाहिए.. शख्स की दुविधा जान चकरा गया पुलिस का दिमाग.. जानिए फिर आगे क्या हुआ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : May 14, 2021/9:42 am IST

नई दिल्ली। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए देश के सभी राज्यों में फिर से लॉकडाउन लग गया है। इस बीच राज्य सरकार ने आपात स्थिति में बाहर जाने के लिए ई-पास की व्यवस्था की है। इस बीच सामने आए एक मामले ने होश उड़ा दिए हैं।

Read More News: कांग्रेस की ‘टास्क फोर्स’…विपक्ष का तंज! आखिर लिस्ट में मध्यप्रदेश के एक भी कांग्रेस नेता को क्यों नहीं रखा गया?

केरल में एक शख्स ने तो हद ही कर दी। उसने सेक्स के लिए बाहर जाने की इजाजत मांगते हुए ई-पास की दरख्वास्त कर दी। इससे पुलिस का दिमाग चकरा गया। पुलिस जवान उसके घर भेजे गए और बुलाकर उसे फटकारा तो सफाई में जो बात उसने कही वह और रोचक है।

Read More News: मदिरा पर महाभारत! मदिरा प्रेमियों को चौराहे पर गाड़ी लगाकर मुहैया कराया जा रहा शराब…बिना तैयारी शुरू कर दी होम डिलीवरी?

उल्लेखनीय है कि देश में कोरोना की दूसरी लहर ने जनजीवन को बुरी तरह प्रभावित किया है। कई राज्यों में सख्त लॉकडाउन लागू किया है। वहीं लोग घरों में रह कर उब गए हैं। उनका सामाजिक, मानसिक, आर्थिक संतुलन गड़बड़ा रहा है। शासन-प्रशासन भी महामारी से जूझ रहा है। पुलिस अनावश्यक भीड़भाड़ रोकने के उपाय कर रही है। कोरोना गाइड लाइन के सख्ती से पालन के प्रयास हो रहे हैं।

Read More News:  UP पुलिस की टीम पर बदमाशों ने किया हमला, चंगुल से इनामी सौरव भदौरिया को छुड़ाकर हुए फरार

इस बीच केरल के कुन्नूर पुलिस को ई-पास के लिए अनूठा आवेदन मिला। इसमें इरिनेव इलाके के कन्नापुरम के एक व्यक्ति ने सेक्स के लिए घर से बाहर जाने की जरूरत बताते हुए ई-पास की गुहार लगाई। यह व्यक्ति शाम 6 बजे के वक्त कन्नूर में ‘काम’ के लिए एक जगह पर जाना चाहता था। इस आवेदन से पुलिस कर्मियों के होश उड़ गए। आवेदन देखने के बाद पुलिस ने उसे थाना बुलाकर पूछताछ किया। केरल के एक अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक शख्स ने बताया कि वह लिखने में गलती की है। वह शाम को six बजे लिखना चाहता था, लेकिन इसकी जगह sex लिखा गया। वह स्पेलिंग की गलती सुधारना भूल गया और जल्दबाजी में उसने ई-पास का आवेदन कर दिया। ये जवाब सुन पुलिस वाले भी हैरान रह गए।

Read More News:   कोरोना माता का उपवास रखकर पूजा-पाठ में जुटी महिलाएं, काली मंदिर में उमड़ी भीड़