Keep these things with you in the rain, it will give a stylish look

बारिश में इन चीजों को जरुर रखें अपने साथ, सुरक्षित रखने के साथ-साथ देगा स्टाइलिश लुक

Stylish look in rain: आज हम आपके लिए कुछ ऐसी चीजें लेकर आए है, जो इस मानसून में आपके लिए जरुरी भी है और आपको स्टाइलिश भी रखेगी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : July 28, 2022/12:43 pm IST

नई दिल्ली। Stylish look in rain: बारिश एक ऐसा मौसम है जिसे हर कोई पसंद करते है। मौसम ने अपना रुख बदला नहीं कि घर पर गरमा-गरम पकोड़े और चाय की मांग करने लग जाते है। तो वहीं कुछ लोग बारिश के मौसम में बाहर गुमना पसंद करते है, लेकिन मानसून के मौसम में कुछ चीजों का ध्यान रखना बेहद आवश्यक होता है। ऐसे में आज हम आपके लिए कुछ ऐसी चीजें लेकर आए है, जो इस मानसून में आपके लिए जरुरी भी है और आपको स्टाइलिश भी रखेगी।

बारिश में इन चीजों पर दें ध्यान

स्टाइलिश बैग

बारिश के मौसम में बैग आपके पास होना जरुरी है, चाहें वाटरप्रूफ बैग हो या फिर पारदर्शी लेकिन बैग रखना ही चाहिए।

छाता 

छतरी बारिश की बूंदों से बचाती हैं। इसलिए बरसात में एक छाता तो आपके हाथ में होना ही चाहिए। इसके लिए आप रंग-बिरंगे छातों या डार्क कलर के छाते ले सकते हैं। लेकिन अगर आपको ज्यादा स्टाइलिश लगना है, तो आप कलरफुल छातो का इस्तेमाल ज्यादा कर सकते हैं।

सरकार ने सुकन्या समृद्धि योजना में किया ये बड़ा बदलाव! अब मिलेगा और भी ज्यादा लाभ, जानें यहां..

जूतों का चयन

वैसे तो जूतों का चयन हर मौसम में काम आ सके ऐसा होना चाहिए, लेकिन आप स्टाइलिश जूतों का चयन यदि कर रहे हैं तो पहले उसे एक बार पहनकर जरुर देखें। अगर वो आपको आरामदायक लगे तो ही उसे खरीदें।

स्कार्फ

मॉनसून सीजन के लिए स्कार्फ सबसे कम रेटिंग वाली स्टाइलिंग एक्सेसरीज हैं। वे न केवल हल्की बारिश के समय में आपके सर को कुछ हद तक बचाने के काम आएगा बल्कि एक अच्छा स्टाइलिश लुक भी देगा।

विंडचीटर 

मानसून में विंडचीटर काफी अच्छा साथी होता है। यह मानसून के समय में कहीं यात्रा करते समय हमें बारिश या उमस भरे मौसम से बचाता है लेकिन, इन जैकेटों को खरीदते समय, हम अक्सर स्टाइल से अधिक उपयोगिता को देखते हैं।

और भी है बड़ी खबरें…