लापता बॉयफ्रेंड को खोजने निकली थी लड़की, सामने आया लड़के का सच तो उड़े होश!

married boyfriend frauds: कई दिन बीत जाने के बाद भी जब बॉयफ्रेंड का पता नहीं चला तो लड़की को चिंता सताने लगी, उसने बॉयफ्रेंड को ढूंढने के लिए फेसबुक का सहारा लिया, सच्चाई पता चली तो लड़की के होश उड़ गए।

Edited By: , June 12, 2022 / 01:30 PM IST

married boyfriend frauds: नई दिल्ली , 12 जून 2022। एक 26 वर्षीय लड़की का बॉयफ्रेंड ‘लापता’ हो गया, कई दिन बीत जाने के बाद भी जब बॉयफ्रेंड का पता नहीं चला तो लड़की को चिंता होने लगी, उसने बॉयफ्रेंड को ढूंढने के लिए फेसबुक का सहारा लिया, लेकिन जब हकीकत सामने आई तो लड़की के होश उड़ गए। लड़की खुद अपनी कहानी बताई है।

‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की का नाम राचेल वाटर्स (Rachel Waters) है, वैसे तो राचेल यूएस में पैदा हुईं थीं, लेकिन वो वर्तमान में चीन में रह रही हैं.। हाल ही में उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में बताया कि उनका बॉयफ्रेंड पॉल मैगी (Paul Magee) एक ट्रिप पर ब्रिटेन गया था, लेकिन कई दिन बीत जाने के बाद ना तो वो वापस लौटा और ना ही कोई संदेश भेजा है।

read more:  पोर्न इंडस्ट्री का दर्दनाक सच! कम उम्र में हुआ रेप तो परिवार ने गंदे धंधे में धकेला

शख्स शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं

married boyfriend frauds: ऐसे में 40 साल के पॉल की तलाश में राचेल ने फेसबुक के जरिए उसके यार-दोस्तों से संपर्क साधा, इसी बीच राचेल को पता चला कि पॉल शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं, वो ब्रिटेन में अपनी फैमिली के साथ रह रहा है। ये जानकर राचेल के पैरों तले से जमीन खिसक गई और वे हैरान रह गई।

प्रोफेशनल वॉलीबाल प्लेयर हैं Rachel Waters

उन्हें यकीन नहीं हुआ कि जिस इंसान के लिए वो इतना परेशान हो रही हैं, वो उन्हें धोखा दे रहा है। हकीकत जानने के बाद राचेल ने फेसबुक से अपनी पोस्ट हटा दी, जिसमें उन्होंने पॉल के बारे में जानकारी मांगी थी। राचेल एक प्रोफेशनल वॉलीबाल प्लेयर भी हैं।

read more: देश और प्रदेश की अन्य खबरों के इस लिंक पर जाएं

रिपोर्ट के अनुसार, जिस वक्त कोरोना के चलते चीन के Shenzhen में लॉकडाउन लगा था पॉल वहीं फंस गया था। इसी दौरान राचेल संग उसकी करीबी बढ़ी और दोनों रिलेशनशिप में आ गए, हालांकि, लॉकडाउन हटने के कुछ दिन पॉल अपने देश ब्रिटेन चला गया और फिर नहीं लौटा। फिलहाल, अब राचेल भी अपनी जिंदगी आगे बढ़ने का फैसला कर चुकी हैं।