'My girlfriend made a sex tape with someone else'

‘मेरी गर्लफ्रेंड ने किसी और के साथ सेक्स टेप बनाया है..मैने उसके फोन में इसे देख लिया’

My girlfriend made a sex tape with someone else: एक व्यक्ति अपनी गर्लफ्रेंड का किसी और के साथ सेक्स वीडियो देखने के बाद 'मानसिक रूप से परेशान' महसूस कर रहा है और अब उसे समझ नहीं आ रहा है कि आगे क्या करना है।

Edited By :   Modified Date:  June 17, 2024 / 04:09 PM IST, Published Date : June 17, 2024/4:09 pm IST

नईदिल्ली। ‘My girlfriend made a sex tape with someone else:  एक व्यक्ति अपनी प्रेमिका के अतीत से एक अश्लील वी​डियो को गलती से देख लेने के बाद हैरान रह गया। किसी नए प्रेमी के साथ अपनी बीती हुई सेक्स लाइफ के बारे में बात करना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। जबकि हम सोचते हैं कि हम सच्चाई का सामना कर सकते हैं। अक्सर यह सब जानने के बाद बर्दाश्त करना थोड़ा मुश्किल होता है।

एक 25 वर्षीय व्यक्ति को कुछ ऐसी ही स्थिति का सामना करना पड़ा जब उसे अपनी प्रेमिका के पुराने सेक्स वी​डियो में से एक मिला। नाटक तब शुरू हुआ जब वह व्यक्ति अपनी प्रेमिका की अनुमति से उसका फ़ोन देख रहा था। क्योंकि उसके पास एक पूर्व प्रेमी के साथ बातचीत में सहेजा हुआ एक रेस्तरां टिप था।

व्यक्ति ने यह स्पष्ट किया कि उसकी प्रेमिका ने उसे ऐसा करने की अनुमति दी थी और वह किसी की जासूसी नहीं कर रहा था। लेकिन यह मामला जब गड़बड़ा गया जब उसने कुछ ऐसा देखा जो उसे नहीं देखना चाहिए था।

शख्स ने Reddit पर कबूल किया कि “मैं इस सेक्स टेप पर ठोकर खाई जिसे उसने चैट में सेव किया था। चैट में सहेजे जाने पर स्नैपचैट वीडियो अपने आप चलने लगते हैं और दुर्भाग्य से मैं अपनी नज़रें नहीं हटा पा रहा था,”

“मुझे संदेह है कि उसे याद भी नहीं था कि यह उसमें था। वह धोखा नहीं दे रही है या कुछ और नहीं और मैं उस पर पूरे दिल से भरोसा करता हूँ। हालाँकि, अब मैंने जो देखा उससे मैं मानसिक रूप से परेशान हूँ।”

जबकि उसने स्वीकार किया कि वीडियो दोनों के एक साथ आने से बहुत पहले का है। उसने स्वीकार किया कि वह जो कुछ भी देखा उससे आगे नहीं बढ़ पाया है। “मैंने उसे इसके बारे में नहीं बताया क्योंकि मैं क्यों बताऊँ? जाहिर है, मुझे पता है कि वह मुझसे पहले अन्य लोगों के साथ रही है जैसे मैं उससे पहले रहा हूँ। मैं बस दुखी हूँ।

साथी Reddit उपयोगकर्ताओं की उस लड़के के बेडरूम ब्लूज़ के बारे में मिली-जुली राय थी। एक ने कहा: “मैं व्यक्तिगत रूप से रिश्ता खत्म होने के बाद साथी के साथ की कोई भी तस्वीर या वीडियो डिलीट कर देता हूं। मुझे लगता है कि अगर आप साथ नहीं हैं तो आपको सम्मान के तौर पर उनकी न्यूड तस्वीरें या वीडियो नहीं रखना चाहिए।”

एक और ने कहा: “समय ऐसा करेगा, अंततः आप इसमें से अधिकांश को भूल जाएँगे। और आपको आंतरिक रूप से इसके साथ ठीक होना होगा। यह अतीत है। अधिकांश लोग पहले किसी और के साथ थे। इसका रिकॉर्ड होना ही एकमात्र अंतर है।”

“लेकिन फिर भी, आपको अपने पूर्व प्रेमी के साथ चैट में आमंत्रित करना कहाँ से आया… उसकी ओर से बड़ी विफलता। जब तक कि जानबूझकर ऐसा न किया जाए।”

read more:  Crime : किसी और के साथ शादी करवा रहे थे परिजन, युवक ने उठाया खौफनाक कदम, प्रेमिका का भी किया ये हाल

read more: Balodabazar Violence: एक साथ 5 लोगों के प्रवेश पर प्रतिबंध, 20 जून तक इन चीजों पर भी रहेगी पाबंदी, इस वजह से लिया गया बड़ा फैसला